विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 07, 2023

फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जवाब, कहा- पठान का कलेक्शन नहीं...

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के बारे में प्रमोशन्स में काफी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वह बॉक्स ऑफिस पर पठान के अलावा फ्लॉप फिल्मों पर भी रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं.

फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जवाब, कहा- पठान का कलेक्शन नहीं...
रणबीर कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के चलते सुर्खियों में हैं. वह भी फिल्म और उसके गानों का जबरदस्त प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर पठान का क्रेज कायम है और बाकी बॉलीवुड फिल्में एक के बाद एक पस्त होती नजर आ रही हैं. इसी बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जर्नलिस्ट की बॉलीवुड फिल्मों के हाल पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग भी रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का वायरल वीडियो चंडीगढ़ में आयोजित 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन का है, जिसमें जर्नलिस्ट सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. वहीं एक जर्नलिस्ट ने जब एक्टर से पूछा कि बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस पर थोड़ा सही नहीं चल रहा है तो रणबीर कहते हैं क्या बात कर रहे हैं पठान के कलेक्शन देखे नहीं आपने. पहले तो आप कौन से पब्लिकेशन से हैं तो जर्नलिस्ट कहती हैं बीबीसी से हैं. तो रणबीर मजेदार अंदाज में कहते हैं कि 'अभी तो आपका भी कुछ चल रहा है. उसका क्या वो जवाब दो. क्या चल रहा है.' 

बता दें, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा के बारे में प्रमोशन्स में काफी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें "उन्होंने कहा, मैं अपना आधा जीवन पहले ही जी चुका हूं. प्यार किया और शादी कर ली. मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं. लेकिन मुझे लगता है, जिस पल मेरी बच्ची राहा पैदा हुई. यह एक अलग इमोशन था. "मैंने अपने जीवन में कभी ऐसा महसूस नहीं किया. यह शुद्ध आनंद है. मैं बस घर पर रहना चाहता हूं, मैं बस उसके साथ रहना चाहता हूं. मैं काम नहीं करना चाहता, लेकिन, मैं निश्चित रूप से ऐसा नहीं कर सकता. यह इमोशन है....मैं इसे समझा नहीं सकता."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
फिल्मों के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर का जवाब, कहा- पठान का कलेक्शन नहीं...
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;