रणबीर कपूर, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी की फैन्स से 'स्टेट ऑफ सीज: टैंपल अटैक' देखने की अपील

'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' विभिन्न कारणों से ज़ी5 पर सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म बेहद सफल 'स्टेट ऑफ सीज' फ्रैंचाइज़ी की अगली कड़ी है, जिसके साथ अक्षय खन्ना अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं

रणबीर कपूर, मौनी रॉय, दिव्यांका त्रिपाठी की फैन्स से  'स्टेट ऑफ सीज: टैंपल अटैक' देखने की अपील

एक्टर्स ने किया 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' देखने का किया आग्रह

नई दिल्ली:

'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' विभिन्न कारणों से ज़ी5 पर सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी. यह फिल्म बेहद सफल 'स्टेट ऑफ सीज' फ्रैंचाइज़ी की अगली कड़ी है, जिसके साथ अक्षय खन्ना अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. जैसा कि अपेक्षित था, ज़ी5 मूल फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है और रिलीज होने के बाद से, प्रशंसक निर्देशन, एक्शन और सबसे महत्वपूर्ण बात, अक्षय खन्ना के अभिनय कौशल की वाहवाही कर रहे हैं. ज़ी5 पर उपलब्ध, भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक में अक्षय खन्ना के नेतृत्व में कलाकारों की टुकड़ी है और विवेक दहिया, गौतम रोडे, परवीन डबास, समीर सोनी, मृदुल दास, मंजरी फडनीस, आदि द्वारा समर्थित है. फिल्म को जबरदस्त समीक्षाएं मिली हैं और इसे उद्योग जगत के दिग्गजों और प्रशंसकों का अपार प्यार और समर्थन भी मिल रहा है.

एक्टर्स ने किया फिल्म देखने का आग्रह

अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा अपने प्रशंसकों से स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक को ज़ी5 पर देखने का आग्रह करने वाला वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो को अभिनेता मृदुल दास द्वारा साझा किया गया था, जो फिल्म में प्रतिपक्षी, फारूक की भूमिका निभा रहे हैं. अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने सोशल मीडिया पर एनएसजी कमांडो कैप्टन रोहित बग्गा की भूमिका निभाने वाले अपने पति विवेक दहिया के लिए शॉउत आउट दिया है. दिव्यांका ने लिखा, "फिल्म स्टेट ऑफ सीज 2: एज ऑफ द सीट एंटरटेनमेंट. मैं एक गर्वित पत्नी और खुश दर्शक हूं" यहां तक कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने भी फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है और अपने प्रशंसकों से फिल्म को अपना प्यार देने का आग्रह किया है.


यह फिल्म 26/11' सीरीज का सीक्वल है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केन घोष द्वारा निर्देशित और अभिमन्यु सिंह के नेतृत्व में कॉन्टिलो पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' सीरीज का सीक्वल है और दोनों ज़ी5 पर उपलब्ध हैं.