Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Reception: कपूर फैमिली की बहूरानी के रिसेप्शन में साथ पहुंचे अर्जुन कपूर और मालाइका अरोड़ा

रणबीर आलिया के रिसेप्शन पर मालाइका अरोड़ा और हैंडसम हंक अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. बता दें की मालइका और अर्जुन दोनों ही साथ में मालाइका की कार से आते दिखाई दे रहे हैं.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Reception: कपूर फैमिली की बहूरानी के रिसेप्शन में साथ पहुंचे अर्जुन कपूर और मालाइका अरोड़ा

कपूर फैमिली की बहूरानी के रिसेप्शन में साथ पहुंचे अर्जुन मलाइका

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में भले ही परिवार के लोग ही हों, लेकिन अब कपूर फैमिली के घर में आई बहूरानी की एक झलक देखने के लिए अब गेस्ट की लंबी लाइन लगी है. बता दें की आज आलिया और रणबीर का वेडिंग रिसेप्शन है, और इस मौके पर इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और एक्टेसेज आ रहे हैं. रणबीर आलिया के इस खास मौके पर पहले मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और जीजा को देखा गया वहीं अब एक एक करके मेहमानों की एंट्री हो रही है.

कपल के इस खास मौके पर बॉलीवुड के नामी सितारों ने शिरकत कर इस रिसेप्शन की शाम को और भी चमका दिया है. जी हां, हाल ही में करण जौहर शिमरी टच सूट में नजर आए. करण के चेहरे पर कपल को देखने की एक्साइटमेंट साफ दिख रही थी. वहीं आलिया की सबसे खास दोस्त अनुष्का रंजन कपूर ने भी अपने पति के साथ एंट्री की है. 

इतना ही नहीं अब कपल के इस खास मौके पर मालाइका अरोड़ा और हैंडसम हंक अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं. बता दें की मालइका और अर्जुन दोनों ही साथ में मालाइका की कार से आते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की साथ में एंट्री दोनों की शानदार केमिस्ट्री को देखा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com