Ram Pothineni की 'द वॉरियर' से बॉलीवुड में हड़कंप, रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं हिंदी डबिंग के राइट्स

राम पोथिनेनी अभिनीत और एन लिंगुसामी द्वारा निर्देशित 'द वॉरियर' कई कारणों से बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म के हिंदी डबिंग के अधिकार रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं.

Ram Pothineni की 'द वॉरियर' से बॉलीवुड में हड़कंप, रिकॉर्ड कीमत में बिके हैं हिंदी डबिंग के राइट्स

राम पोथिनेनी की फिल्म 'द वॉरियर' का धमाल

नई दिल्ली :

राम पोथिनेनी अभिनीत और एन लिंगुसामी द्वारा निर्देशित 'द वॉरियर' कई कारणों से बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह पहला मौका है जब तेलुगु इंडस्ट्री के युवा अभिनेता ने पहली बार एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम किया है. यही नहीं, द्विभाषी फिल्म के जरिये Ram Pothineni कॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं. अब, फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि 'द वॉरियर' के हिंदी डबिंग अधिकार 16 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. राम पोथिनेनी की फिल्म के लिए यह एक बड़ी छलांग है क्योंकि फिल्म के लिए उन्हें यह मोटी रकम मिली है. फिल्म तमिल और तेलुगू में बनेगी. 

'द वॉरियर' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में Ram Pothineni को एक पुलिस अधिकारी के रूप में एक महत्वपूर्ण मिशन पर पुलिस की टीम के साथ दिखाया गया है. सूत्रों का कहना है कि द वॉरियर दर्शकों के लिए एक एक्शन ट्रीट होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'द वॉरियर' के पोस्टर ने फिल्म को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट पैदा कर दी थी क्योंकि लिंगुसामी अपने एक्शन एंटरटेनर्स के लिए जाने जाते हैं. Ram Pothineni की 'द वॉरियर' में कृति शेट्टी के साथ अक्षरा गौड़ा मुख्य भूमिका में हैं और आदि पिनिसेट्टी विलेन के किरदार में हैं. देवी श्रीप्रसाद 'द वॉरियर' का संगीत दे रहे हैं, जिसका निर्माण श्रीनिवास चित्तूरी द्वारा श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन बैनर के तहत बड़े बजट पर किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल हाल ही में शुरू हुआ था.