रकुलप्रीत सिंह ने गर्ल पावर को स्टाइलिश अंदाज में किया सलाम, देखें Video

रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस दमदार पोस्ट के जरिए गर्ल पावर को अपने अंदाज में सलाम कर रही हैं. उन्होंने दो अलग-अलग आउटफिट के जरिए अपना मैसेज दिया है.

रकुलप्रीत सिंह ने गर्ल पावर को स्टाइलिश अंदाज में किया सलाम, देखें Video

रकुलप्रीत सिंह ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक दमदार पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में वो काफी एनर्जेटिक नजर आ रहीं है. पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, हू रन्स द वर्ल्ड? गर्ल्स (Who runs the world? Girlss). इस पोस्ट के बैकग्राउंड में कैल्विन हैरिस का एक गाना सुनाई दे रहा है. देयर्स नो स्टॉपिंग अस राइट नाउ, आई फील सो क्लोज टू यू राइट नाउ. वीडियो को देखते हुए लगता है कि रकुल गर्ल पावर को अपने अंदाज में सलाम कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही रकुल
रकुल ने बड़े दिलचस्प अंदाज में वीडियो पेश किया है. अपने इस नए इंस्टा पोस्ट में दो अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही है. शुरुआत में वो नाइट सूट में अंगड़ाई लेती दिखती हैं. इसके बाद उनका आउटफिट ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर के साथ क्रॉप टॉप में बदल जाता है. इशारा साफ है रकुल दुनिया के साथ कदमताल करने के लिए तैयार हैं. अभिनेत्री के पास एक अमेजिंग वॉरड्रोब कलेक्शन है, जिसे वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रदर्शित करती रहती हैं. खबर लिखे जाने तक रकुल प्रीत को इस पोस्ट पर 2 लाख 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स में कोई उन्हें हॉट और सेक्सी बता रही हैं तो कोई उनके एनर्जेटिक फेस की तारीफ कर रहा है. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'मुझे आपका ऊर्जावान चेहरा देखना अच्छा लगता है.'

रकुल की झोली में कई फिल्में
इससे पहले, रकुल ने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनकी मेकअप टीम उनके मेकअप को फिनिश करने की कोशिश कर रही थी और रकुल उन्हें जल्दी से इसे पूरा करने के लिए कहती हैं, रकुल ने कैप्शन दिया, 'माय फॉरएवर एक्सप्रेशन डन डन डन'. वर्कफ्रंट की बात करें तो, रकुल की झोली में कई फिल्में हैं. वह तमिल मूवी 'अयलान' में शिवकार्तिकेयन के साथ और 'इंडियन 2' में कमल हासन के साथ नजर आएंगी. वह अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड फिल्मों 'थैंक गॉड' का भी हिस्सा हैं. रकुल इन दिनों 'अटैक' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनकी जोड़ी जॉन अब्राहम के साथ है.