Rakhi Sawant ने की कोरोना की 'बाबा रामदेव' से तुलना, बोलीं- ये कभी आता है कभी जाता है...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिमसें वे कोरोना की तुलना बाबा रामदेव से कर रही हैं.

Rakhi Sawant ने की कोरोना की 'बाबा रामदेव' से तुलना, बोलीं- ये कभी आता है कभी जाता है...देखें Video

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल
  • बाबा रामदेव को बताया कोरोना
  • यूजर्स की आ रही मजेदार प्रतिक्रियाएं
नई दिल्ली :

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहें तो ये गलत नहीं होगा. राखी के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. खासकर वे कोरोना को लेकर हर जगह काफी ज्ञान बांटते हुए देखी जा रही हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant Video) का अब एक और वीडियो सामने आया है, जिमसें वे कोरोना की तुलना बाबा रामदेव से कर रही हैं. राखी का यह वीडियो हर बार की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग इसे देखने के बाद अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें राखी (Rakhi Sawant) कहीं जा रही हैं. वे अपनी गाड़ी के बाहर खड़ी होकर फोटोग्राफरों से बात कर रही हैं. वे कहते हुए सुनी जा सकती हैं, “माय गॉड ये कोरोना है ना...कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव की तरह है. कभी आता है..कभी छुप जाता है..कभी बाहर निकल जाता है”. राखी (Rakhi Sawant Funny Video) के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. राखी के इस वीडियो पर फैन्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘इसकी बातें बहुत प्यारी होती हैं जो भी बोलो'. वहीं एक ने बोला है, ‘पहली बार कुछ सही बोला इसने'.


राखी (Rakhi Sawant) के इस वीडियो को अभी तक  3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन दिनों राखी के वीडियो ने हर तरफ धूम मचा रखी है. आने वाले दिनों में राखी सावंत इंडियन आइडल 12 में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी. हाल ही में शो के सेट से मराठी लुक में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com