Rakesh Jhunjhunwala Dies: शानदार निवेशक के अलावा जिंदा दिल इंसान भी थे राकेश झुनझुनवाला, निधन के बाद वायरल हो रहा है ये डांस वीडियो

भारत के अरबपति निवेशक और दलाल स्ट्रीट के बिग बुल के नाम से मशहूर निवेशक राकेश झुनझुनवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार 14 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की उनकी मौत हो गई. राकेश झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफे भी कहा जाता है.

Rakesh Jhunjhunwala Dies: शानदार निवेशक के अलावा जिंदा दिल इंसान भी थे राकेश झुनझुनवाला, निधन के बाद वायरल हो रहा है ये डांस वीडियो

राकेश झुनझुनवाला

नई दिल्ली:

भारत के अरबपति निवेशक और दलाल स्ट्रीट के बिग बुल के नाम से मशहूर निवेशक राकेश झुनझुनवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे. रविवार 14 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने की उनकी मौत हो गई. राकेश झुनझुनवाला को भारत का वारेन बफे भी कहा जाता है. वह जितने बेहतरीन निवेशक और बिजनेसमैन थे उतने ही शानदार इंसान थे. राकेश झुनझुनवाला हमेशा जिंदगी को जिंदादिली से जीते थे. फिर चाहे परिस्थितियां कैसे भी हों. इसका ताजा उदाहरण उनका एक वीडियो है.

राकेश झुनझुनवाला के मौते बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शानदार अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं. हैरान कर देने वाली बात यह है कि राकेश झुनझुनवाला व्हीलचेयर पर बैठकर डांस कर रहे हैं. उनके डांस के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में राकेश झुनझुनवाला बॉलीवुड फिल्म बंटी और बबली के सुपरहिट गाने कजरा रे पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वह सिर पर दुपट्टा डाले व्हीलचेयर पर बैठकर शानदार अंदाज में कजरा रे गाने में डांस कर रहे हैं. वहीं वीडियो में राकेश झुनझुनवाला के दोस्ती और करीबी नजर आ रहे हैं, जो उनके डांस को एन्जॉय कर रहे हैं. दिग्गज निवेशक का यह वीडियो उनकी मौत के बाद तेजी से वायरल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि राकेश झुनझुनवाला भारत के शेयर बाजार के बारे में बुलिश होने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने जो भी स्टॉक खरीदा वह ज्यादातर मल्टीबैगर में बदल गया थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा