राजपाल यादव की बिटिया ने चुटकियों में सुलझा दी यह पहेली, Video कर देगा हैरान

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो शेयर किया था. जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी 7 साल की बेटी के साथ नजर आ रहे हैं.

राजपाल यादव की बिटिया ने चुटकियों में सुलझा दी यह पहेली, Video कर देगा हैरान

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने बेटी हनी के साथ शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं. अपने अभिनय से उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है. उनकी 7 साल की बेटी हनी भी उन्ही की तरह होनहार है. राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने अपनी बेटी हनी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राजपाल यादव (Rajpal Yadav)की बेटी हनी को सिर्फ 4 मिनट में तीन रुबिक के क्यूब्स को हल करते हुए देखा जा सकता है. राजपाल यादव भी अपनी 7 साल की बेटी से रूबिक को इतनी जल्दी हल करते देख हैरान हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.



राजपाल यादव (Rajpal Yadav) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी बेटी रुबिक के क्यूब्स को हल करते दिखाई दे रही हैं.  उनकी बेटी फटाफट कंप्यूटर की तरह काम करती दिख रही हैं और सिर्फ 4 मिनट में रुबिक के तीन क्यूब्स को हल कर देती हैं. राजपाल यादव अपनी बेटी के इस काम से काफी हैरान है. वीडियो में राजपाल कहते है 'मैंने हजारों बार कोशिश की है पर मैं कभी नहीं कर पाया'. साथ ही उन्होंने अपने अतीत के दिनों की भी यादें ताजा करते हुए यह भी कहा कि वह क्यूब को हल करने की कोशिश करते हुए अपने दोस्त के साथ घंटों बिताते थे लेकिन उसे हल करने में वह कभी सफल नहीं  हो पाए. आज के बच्चे इतने होनहार है, कंप्यूटर की तरह उनका दिमाग चलता है. वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हनी की नयी जीत! मेरी छोटी प्रतिभाशाली हनी ने 7 साल की उम्र में रुबिक्स क्यूब्स को हल करना सीखा है! मैं अभी भी ऐसा नहीं कर पाया हूं !!! उसकी नयी उपलब्धि की जांच करें! आने वाली पीढ़ी पर बहुत आश्चर्य हो रहा है, कितनी तेजी से वह नई चीजें सिख लेते हैं !!' उनकी इस पोस्ट पर उनके फैन्स बहुत प्यार दे रहे हैं. उनके प्रशंसक उनकी बेटी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आखिरी बार फिल्म 'हैलो चार्ली' में देखा गया था, जो अप्रैल में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी. फिलहाल राजपाल यादव फिल्म 'हंगामा 2', 'अतुल्य भारत' और 'टाइम टू डांस' पर काम कर रहे हैं.