राजकुमार राव राज और डीके की कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज में आएंगे नजर, फैन्स की बढ़ी एक्साइटमेंट

राजकुमार राव सीरियस रोल के साथ अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में जब फिल्म कॉमेडी थ्रिलर हो तो आप उसके लेवल का अंदाजा लगा सकते हैं.

राजकुमार राव राज और डीके की कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज में आएंगे नजर, फैन्स की बढ़ी एक्साइटमेंट

राज और डीके की कॉमेडी-थ्रिलर में नजर आएंगे राजकुमार राव

नई दिल्ली :

मशहूर जोड़ी राज और डीके ने हाल ही में अपनी अगली सीरीज की घोषणा की है, जिसमें Rajkummar Rao मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आएंगे. एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा कि, "कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज को भव्य स्तर पर बनाया जाएगा और यह राजकुमार के पहले कभी न देखे गए अवतार को सामने लाएगा”. बधाई दो, हिट: द फर्स्ट केस, मोनिका, ओ माई डार्लिंग और अनुभव सिन्हा के साथ भीड की रिलीज के साथ अभिनेता के पास इस वर्ष के लिए बहुत कुछ है. राज और डीके की अगली फिल्म साइन करके, अभिनेता एक और जौनर को एक्सप्लोर करेंगे. वह अपने सभी आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ विविध सिनेमा जगत में कदम रखने को लेकर उत्साहित हैं.

कॉमेडी-थ्रिलर नेटफ्लिक्स सीरीज फिल्म निर्माता जोड़ी और Rajkummar Rao का स्त्री के बाद दूसरा सहयोग है. जबकि राज और डीके की अगली फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है. प्रशंसक राजकुमार राव से पहले कभी न देखे गए अवतार की उम्मीद कर सकते हैं. इससे पहले राजकुमार राव को ‘ट्रैप्ड' में भी देखा गया था, जिसमें उनके काम की सभी ने सराहना की थी.

c36v68n8

राजकुमार राव सीरियस रोल के साथ अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में जब फिल्म कॉमेडी थ्रिलर हो तो आप उसके लेवल का अंदाजा लगा सकते हैं. इस अनाउंसमेंट के बाद अभिनेता के फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है. गौरतलब है कि Rajkummar Rao बॉलीवुड के एक मशहूर अभिनेता हैं, जिन्हें ‘शादी में जरूर आना', ‘रूही', ‘बरेली की बर्फी', ‘छलांग', ‘द व्हाइट टाइगर' और ‘सिटी' लाइट्स जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com