Rajinikanth Lal Salam का नया पोस्टर रिलीज, 2024 में इस त्योहार पर होगी रिलीज

इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. इनके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत और कपिल देव का सॉलिड कैमियो है.

Rajinikanth Lal Salam का नया पोस्टर रिलीज, 2024 में इस त्योहार पर होगी रिलीज

लाल सलाम के पोस्टर में रजनीकांत

नई दिल्ली:

अभी कुछ दिन पहले जुलाई में रजनीकांत ने बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लाल सलाम' की शूटिंग पूरी की थी. अब एक्साइटेड फैन्स के लिए इस मचअवेटेड फिल्म की रिलीज डेट के साथ साथ एक नया पोस्ट भी शेयर किया गया है. फिल्म मेकर्स ने रविवार (1 अक्टूबर) को अनाउंस किया कि फिल्म जनवरी 2024 में पोंगल के त्योहार के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. इनके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत और कपिल देव का कैमियो है.

लाल सलाम का पोस्टर

फिल्म मेकर्स ने सीधे रिलीज की तारीख का खुलासा किए बिना रविवार को ट्वीट किया, "पोंगल 2024 पर स्क्रीन पर लाल सलाम रिलीज होगी." नए पोस्टर में लाल रंग का पैलेट है और इसमें रजनीकांत को दिखाया गया है. इन्हें आखिरी बार ब्लॉकबस्टर जेलर में देखा गया था. पोस्टर में रजनीकांत एक क्रिकेट मैदान के पास एक पुरानी कार के सामने खड़े थे. इस पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने ट्वीट किया, "इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है." एक ने लिखा, "रजनीकांत की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए अब कुछ ही महीने बचे हैं."

एक्शन पैक पोंगल 2024

ऐसा लग रहा है कि अगले साल जनवरी में त्योहार पर कई तमिल फिल्में रिलीज होंगी. शिवकार्तिकेयन के अयलान ने सबसे पहले पोंगल में अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. सुंदर सी की अरनमनई 4, अरुण विजय की वनांगन और जयम रवि की सायरन कुछ और फिल्में हैं जो पोंगल 2024 के आसपास रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

क्या है लाल सलाम ?

लाल सलाम लाइका प्रोडक्शंस के तहत आ रही है. लाल सलाम तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी. दोस्ती और क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में रजनीकांत मोइदीन भाई नाम के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव भी नजर आएंगे. एआर रहमान ऐश्वर्या, विष्णु और विक्रांत के साथ पहली बार मिलकर बैग्राउंड स्कोर तैयार कर रहे हैं.

लाल सलाम शूट

अक्टूबर 2022 में, ऐश्वर्या रजनीकांत के बारे में अफवाह थी कि वह एक फिल्म का डायरेक्शन करेंगी जिसमें अथर्व लीड रोल में होंगे और रजनीकांत कैमियो करेंगे. हालांकि नवंबर में ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिए लाल सलाम नाम की अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की. इसमें विष्णु विशाल एक क्रिकेटर और विक्रांत लीड रोल में हैं. शूटिंग मार्च 2023 में चेन्नई में शुरू हुई जबकि दिसंबर 2022 में मुहूर्त पूजा हो चुकी थी. टीम ने अगस्त 2023 तक शूटिंग पूरी कर ली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, ऐश्वर्या ने आगामी फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में रजनीकांत और उनके साथ-साथ कलाकार विष्णु विशाल और जीविता भी थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपके साथ फिल्म बनाना एक चमत्कार है और आप प्योर मैजिक हैं अप्पा...लाल सलाम, मोइदीन भाई...."