भाईजान को टक्कर देने आ गया मोईद्दीन भाई, रजनीकांत का 'लाल सलाम' से फर्स्ट लुक हुआ वायरल

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान कुछ दिन पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. भाईजान का अंदाज फैन्स को अच्छा लगा, लेकिन फिल्म नहीं. अब भाईजान को टक्कर देने के लिए मोईद्दीन भाई आ गए हैं.

भाईजान को टक्कर देने आ गया मोईद्दीन भाई, रजनीकांत का 'लाल सलाम' से फर्स्ट लुक हुआ वायरल

रजनीकांत की लाल सलाम का फर्स्ट लुक रिलीज

नई दिल्ली:

अभी तक आपने 'किसी का भाई किसी की जान' के भाईजान के तो खूब चर्चे सुने होंगे. लेकिन अब भाईजान को टक्कर देने के लिए नया भाई आ गया है. इस भाई ने एंट्री लेते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और इस भाई के लुक की काफी चर्चा भी हो रही है. यह भाईजान कोई और नहीं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार और फैन्स के चहेते रजनीकांत है. सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'लाल सलाम' से उनका फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इस लुक में वह कमाल के लग रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. 

'लाल सलाम' में रजनीकांत

रजनीकांत की इस फोटो को लायका प्रोडक्शंस के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'मुंबई में आ गया है सबका फेवरिट भाई. तलैवा का होने जा रहा है आगाज. लाल सलाम में मोईद्दीन के रोल में सुपरस्टार रजनीकांत.' इस तरह उनकी इस फोटो पर फैन्स के जमकर कमेंट आ रहे हैं. 

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या हैं 'लाल सलाम' की डायरेक्टर

रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम के फर्स्ट लक पोस्टरों को इंग्लिश और तमिल में रिलीज किया गया है. इस फिल्म को रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या डायरेक्ट कर रही हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि फिल्म में रजनीकांत का कैमियो है.

'लाल सलाम' की कास्ट और रिलीज डेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाल सलाम फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. फिल्म का म्यूजिक ए.आर. रहमान का है. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म को 2023 में ही रिलीज किया जा सकता है. इस तरह रजनीकांत के फैन्स के लिए जबरदस्त सरप्राइज आने वाला है.