2.0 Teaser: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने मचाया कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका Video

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' का टीजर (2.0 Teaser) यूट्यूब पर तूफान मचा दिया है.

2.0 Teaser: रजनीकांत-अक्षय कुमार ने मचाया कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका Video

2.0 Teaser: Rajinikanth की फिल्म में फिर दिखेगा 'चिट्टी'

खास बातें

  • 2.0 के टीजर ने मचाया बवाल
  • 24 घंटे में 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया
  • फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' का टीजर (2.0 Teaser) सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है. रोबोट (Robot) फिल्म की सीक्वल फिल्म 2.0 का टीजर रिलीज होने के बाद यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अंधाधुन देखा जा रहा है. सिर्फ 24 घंटे के भीतर फैन्स ने सोशल मीडिया पर 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार टीजर देखा चुका हैं. फिल्म का प्रोडक्शन हाउस लाइका के ट्वीट के मुताबिक यूट्यूब पर 24.8 मिलियन, फेसबुक पर 4.1 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन और कुल मिलाकर 32.4 मिलियन बार टीजर देखा जा चुका है. रजनीकांत एक बार फिर 'चिट्टी' के रोल में धमाका मचाने के लिए पर्दे पर वापस आ रहे हैं. '2.0' फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर गुरुवार को सुबह 9 बजे रिलीज किया गया.

रजनीकांत और अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी पर फैन्स को दिया सरप्राइज, होश उड़ा देगा 2.0 का टीजर
 


बता दें, यह फिल्म साल 2010 में आई 'रोबोट' का दूसरा पार्ट है. यह टीजर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस फिल्म में भले ही लीड रोल सुपरस्टार रजनीकांत कर रहे हों, लेकिन विलेन का किरदार निभा रहे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 'सेंटर ऑफ अट्रैक्शन' होंगे. 

कुल 1 मिनट 31 सेकेंड के दिखाए गए ट्रेलर में शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपने पास चुंबकीय ताकत से खींच लेता है. इसके बाद चील के रूप में पूरे शहर में आतंक मचा देता है. हालांकि पावरफुल विलेन से लड़ने के लिए 'रोबोट' फिल्म की ही तरह सुपर पॉवर का यूज करने के लिए साइंटिस्ट डॉ. वसीगरन बने रजनीकांत 'चिट्टी' को बुलाते हैं. देखना यह होगा कि लोगों के पास से मोबाइल फोन के गायब होने की क्या वजह हो सकती है.

देखें ट्रेलर-


Hindi Diwas 2018: हिंदी दिवस पर ऐसी 5 फिल्में, जिन्हें देख आपको भी होगा हिंदी पर गर्व

यह वीडियो मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की. टीजर के रिलीज होने के सिर्फ 1 घंटे के भीतर ही लगभग 4 लाख व्यूज आ गए. यह टीजर जल्द ही यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिखाई देगा. अक्षय कुमार इस फिल्म में साइंटिस्ट डॉक्टर रिचर्ड के नाम से जाने जाएंगे.

बाद में डॉक्टर रिचर्ड और चिट्टी के बीच आमना-सामना करते हुए देखा जाएगा. बता दें, '2.0' में पहली बार अक्षय और रजनीकांत साथ नजर आएंगे. फिल्म में सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म में संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने दिया है. यह फिल्म 2010 में आई फिल्म 'एंथिरन' (रोबोट) की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं. ऐश्वर्या की जगह फिल्म '2.0' में एमी जैक्सन नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com