राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, बोले- 12 साल तक चुप रहा लेकिन अब नहीं..

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के मुताबिक उनकी एक्स वाइफ कविता (Kavita) मीडिया में आधी-अधूरी कहानी बताकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बदनाम कर रही हैं.

राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, बोले- 12 साल तक चुप रहा लेकिन अब नहीं..

राज कुंद्रा (Raj Kundra) फोटो

खास बातें

  • राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ को लेकर की बात
  • इंटरव्यू में बताई तलाक की असली वजह
  • बोले- शिल्पा को बदनाम करने की है कोशिश
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से शादी के 12 साल बाद भी राज कुंद्रा की पुरानी लाइफ उनका पीछा नहीं छोड़ रही. जब राज कुंद्रा ने शिल्पा से शादी रचाई थी, तब उनकी एक्स वाइफ कविता (Kavita Kundra) ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें ‘होम ब्रेकर' तक कह डाला था. ऐसे में अब राज कुंद्रा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कविता के आरोपों का जवाब दिया है. पिंकविला से बातचीत के दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कहा कि उन्हें बेहद दुख है कि शिल्पा के बर्थडे के कुछ दिनों बाद ही 11 साल पुरानी खबर फिर से वायरल हो जाती है और अधपकी कहानी के साथ उन्हें बदनाम करने की कोशिश करती है.

राज कुंद्रा (Raj Kundra First Marriage) ने इसे अजेंडा बताते हुए कहा कि वे अब तक चुप थे, लेकिन अब वे इस पर खुलकर बात करेंगे. राज कुंद्रा के मुताबिक उनकी एक्स वाइफ मीडिया में आधी-अधूरी कहानी बताकर शिल्पा को बदनाम कर रही हैं. राज ने कहा कि वे (कविता) किसी और पर शादी टूटने का ब्लेम कैसे डाल सकती हैं, जबकि खुद उनकी वजह से शादी टूटी थी. राज कुंद्रा की मानें तो जब वे लंदन में रहते थे, तब कविता का अफेयर उनकी बहन के पति के साथ चल रहा था. राज ने कहा, “वे मेरे एक्स ब्रदर-इन-लॉ के काफी क्लोज आ गई थीं. जब मैं बिजनेस ट्रिप पर बाहर रहता था, तब वे उनके साथ अधिक से अधिक टाइम बिताती थीं. यहां तक कि सभी को उन्हें लेकर डाउट हो गया था”.

राज कुंद्रा (Raj Kundra First Wife) ने कहा कि वे इन बातों को पब्लिकली नहीं लाना चाहते थे, क्योंकि शिल्पा ने उन्हें ऐसा करने से मना किया था. हालांकि जब एक बार फिर पुरानी बातें और स्टोरीज वायरल होने लगीं तो उन्होंने अपनी इस चुप्पी को तोड़ना ही बेहतर समझा. इतना ही नहीं, राज ने ये भी बताया कि उन्हें कविता का एक मोबाइल भी मिला था, जिसे उन्होंने अपने बाथरूम में छुपा रखा था. इसमें वे सभी मैसेजेज थे, जो उन्होंने अपनी बहन के पति को भेजे थे. राज ने कहा कि इस बारे में जानकर वे बुरी तरह टूट गए थे और खूब रोए भी थे.

राज ने कहा कि बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद कविता से सवाल-जवाब किए बिना ही उन्होंने उन्हें उनके माता-पिता के घर छोड़ दिया था, जो कि भारत में रहा करते थे. हालांकि कविता को समझ आ गया था कि कुछ गड़बड़ हुई है. राज ने कहा कि, “मेरे लिए अपनी 40 दिन की बेटी को छोड़ना काफी मुश्किल था. यूके वापस आने के बाद मैंने कविता को मैसेज कर बताया कि मैं उनके अफेयर के बारे में जानता हूं”.

राज कुंद्रा (Raj Kundra Interview) ने आगे कहा, “जब उन्हें (कविता) शिल्पा और मेरे बारे में पता चला तो उन्होंने तलाक के डिमांड को बढ़ा दिया और मीडिया में झूठी खबरें फैलाने लगीं कि शिल्पा ने उनका घर तोड़ा है. तलाक के बदले में उन्होंने करोड़ों रुपये लिए और रिक्वेस्ट किया कि मैं अपनी बेटी से न मिल पाऊं. मैं अपनी बेटी को मिस करता हूं और जानता हूं कि उसे इस कहानी का आधा भी नहीं पता होगा. मैंने अपनी बेटी से मिलने की कोशिश की, लेकिन मिल नहीं सका”.

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के मुताबिक, जब उन्हें एक दोस्त की सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब शिल्पा से उन्हें इमोशनल सपोर्ट मिला था. राज कुंद्रा ने कहा कि पुरानी बातें सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल होने पर उन्हें बहुत गुस्सा आया था, लेकिन शिल्पा ने उन्हें इन बातों को इग्नोर करने को कहा था. राज ने यह भी बताया कि शिल्पा को उनके इस इंटरव्यू के बारे में भी कुछ नही पता है.


बता दें, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की शादी 2009 में हुई थी. उस समय दोनों की ये शादी काफी सुर्खियों में रही थी. राज और शिल्पा के वियान और समीशा नाम के दो बच्चे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया है, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com