Radhe Shyam Box Office Day 2 Collection: ठंडी ओपनिंग के बाद कलेक्शन में आया उछाल, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

राधे श्याम का फैन्स को पिछले दो सालों से इंतजार था. ऐसे में फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कमाई की. हालांकि फिल्म की कमाई उम्मीदों से थोड़ी कम रही, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म कमाल का बिजनेस करेगी.

Radhe Shyam Box Office Day 2 Collection: ठंडी ओपनिंग के बाद कलेक्शन में आया उछाल, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

राधे श्याम बॉक्स ऑफिस डे 2 कलेक्शन

नई दिल्ली :

बाहुबली और साहो जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाले प्रभास की 'राधे श्याम' 11 मार्च को रिलीज हो गई है. राधे श्याम का फैन्स को पिछले दो सालों से इंतजार था. ऐसे में फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही शानदार कमाई की. हालांकि फिल्म की कमाई उम्मीदों से थोड़ी कम रही, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले दिनों में फिल्म कमाल का बिजनेस करेगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की मानें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. वहीं फिल्म की ओपनिंग कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 5 से 6 करोड़ रुपए का बिजनेस किया होगा. यानी फिल्म दूसरे ही दिन आसानी से लगभग 10 करोड़ रुपए बटोरने में कामयाब रही होगी. 

गौरतलब है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ विनोद अग्निहोत्री की फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' से टक्कर मिली है. 1970 के एरा को ध्यान में रखते हुए पीरियड ड्रामा फिल्म 'राधे श्याम' के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग यूरोप में हुई है. लगभग 350 करोड़ के बजट में फिल्म का निर्माण किया गया है. प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए 'मैंने प्यार किया' की एक्ट्रेस भाग्यश्री की भी वापसी हो रही है. फिल्म में प्रभास के अंकल कृष्णम राजू भी कैमियो रोल में दिखाई दे रहे हैं.

गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने 'राधे श्याम' को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन प्रस्तुत किया है. फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा संपादित है. जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है. 

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com