विज्ञापन
This Article is From Jun 27, 2018

Race 3 Box Office Collection Day 12: 'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म

Race 3 Box Office Verdict: सलमान खान स्टारर फिल्म 'रेस 3' ने पहले हफ्ते 139.97 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे हफ्ते यह महज 25 करोड़ रुपये कमा पाएगी.

Race 3 Box Office Collection Day 12: 'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म
161 करोड़ रुपये कमा चुकी सलमान खान की Race 3
नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म Race 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार शुरुआत की. महज तीन दिन में फिल्म 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी. पहले हफ्ते फिल्म ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे हफ्ते फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, दूसरे मंगलवार (26 जून) एक्शन से भरपूर यह फिल्म महज 2.25 करोड़ रुपये बटोर सकी. ऐसे में कहना गलत नहीं हो कि शानदार शुरुआत के बाद 'रेस-3' ने दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया.

टूटा सलमान खान के फैन्स का दिल, रिफंड मांग रहे Trollers बोले- 'दबंग 3' मत लाना भाई!

ईद के मौके पर रिलीज हुई Race 3 ने शुरुआती 12 दिनों में 161 करोड़ रुपये की कमाई की है. टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बागी 2' को पीछे छोड़ सलमान खान की यह फिल्म साल 2018 की दूसरी हाइएस्ट ग्रोसर बनकर उभरी है. हालांकि, यह कमाई महज पहले हफ्ते की है, क्योंकि दूसरे वीक फिल्म अपना जलवा दिखने में नाकामयाब रही है.

जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस-3' ने पहले हफ्ते 139.97 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे हफ्ते यह महज 25 करोड़ रुपये कमा पाएगी. दूसरे हफ्ते फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. इसने शुक्रवार को 3.75 करोड़, शनिवार को 5.50 करोड़, रविवार को 7 करोड़, सोमवार को 2.50 करोड़ और मंगलवार को 2.25 करोड़ रुपये बटोरे. शुरुआती 5 दिनों में फिल्म ने 21 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान की गोद में मचले उनके भांजे, भारी भीड़ के बीच एयरपोर्ट पर कर डाली यह डिमांड

Race 3 के दूसरे हफ्ते का कलेक्शन 'पद्मावत', 'राजी', 'बागी 2', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'रेड' से भी कम रहा है. इस हिसाब से कहा जा सकता है कि सलमान खान स्टारर इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते ही बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया. 

सलमान खान के 'दस का दम' में दम भरने पहुंचे सुनील ग्रोवर, बोले- कॉक्रोच मर गया, लेकिन टाइगर जिंदा है

तीसरा हफ्ते 'रेस-3' के लिए भारी साबित होगा, क्योंकि 29 जून को रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' रिलीज होने वाली है. संजय दत्त की लाइफ पर बनी इस फिल्म पर दर्शकों की नजर गड़ी हुई हैं. राजकुमार हिरानी का निर्देशन और रणबीर कपूर का हू-ब-हू संजय की तरह दिखना, फिल्म की यूएसपी होगी. इतना तो साफ है कि 'संजू' के आने से 'रेस-3' की कमाई पर गहरा असर पड़ेगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या सलमान खान की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में कामयाब हो पाएगी?

सलमान खान ने घोड़े से लगाई रेस, फिर जो हुआ उसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान

मालूम हो कि, सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. बजट निकलने के साथ फिल्म मुनाफा भी कमा चुकी है, लेकिन सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स से 100-200 नहीं बल्कि 400-500 करोड़ रुपये के बिजनेस की उम्मीद की जाती है. बता दें, इसके सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपये में बिके हैं.

VIDEO: दर्शकों ने रेस-3 को बहुत पसंद किया है, मैं खुश हूं : बॉबी देओल ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
Race 3 Box Office Collection Day 12: 'रेस-3' ने तोड़ा दम, दूसरे हफ्ते औंधे मुंह गिरी सलमान खान की फिल्म
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Next Article
Kajal Raghwani Video: गन्ने के खेत में समय गुजारती नजर आईं बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस, फैन्स बोले- अब का जान लेबू हो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com