पीवी सिंधु ने ट्रेडिंग जिगल- जिगल पर साड़ी पहन कर किया मजेदार डांस, फैंस बोले- कमाल की डांसर  

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सिंधु का साड़ी में डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिंधु प्लेयर तो अच्छी हैं ही वह डांसर भी अच्छी हैं.

पीवी सिंधु ने ट्रेडिंग जिगल- जिगल पर साड़ी पहन कर किया मजेदार डांस, फैंस बोले- कमाल की डांसर  

पीवी सिंधु ने ट्रेडिंग जिगल- जिगल पर साड़ी पहन कर किया मजेदार डांस

नई दिल्ली :

स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सिंधु साड़ी पहने बेहद खूबसूरत और सुंदर नजर आ रही है. सिंधु का साड़ी में डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सिंधु प्लेयर तो अच्छी हैं ही वह डांसर भी अच्छी हैं. आए दिन वह डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं और फैंस भी उनके डांस वीडियोज पर खूब प्यार बरसाते रहते हैं. 

लेटेस्ट वीडियो में वीपी सिंधु जिगल जिगल पर डांस कर रही हैं. ट्रेंडिंग जिगल जिगल पर कई बड़ी हस्तियां रील्स बना चुकी हैं. सिंधु ने इस डांस वीडियो में साडी के साथ शू पहनी है. सिंधु ने पिछले साल ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने के बाद भी साड़ी पहनी थी, जिसमें उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था. पिछले साल ही राष्ट्रपति से पद्मभूषण प्राप्त करने के दौरान वह साड़ी में ही नजर आई थीं.

बता दें कि सिंधू इस महीने डेनमार्क ओपन (18 से 23 अक्टूबर) और फ्रेंच ओपन (25 से 30 अक्टूबर) में हिस्सा नहीं हो पाएंगी जो बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 प्रतियोगिता है. विश्व टूर फाइनल्स का आयोजन 14 से 18 दिसंबर तक चीन के ग्वांग्झू में किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें