'पुष्पा' की श्रीवल्ली पर पड़ी दोहरी मार, बॉलीवुड के लिए छोड़ी थी तेलुगु फिल्म, अब हिंदी फिल्म भी गई ठंडे बस्ते में

Pushpa: पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना पर दोहरी मार पड़ गई है. वजह, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म के लिए नितिन की तेलुगु फिल्म छोड़ी थी. लेकिन अब यह हिंदी फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है.

'पुष्पा' की श्रीवल्ली पर पड़ी दोहरी मार, बॉलीवुड के लिए छोड़ी थी तेलुगु फिल्म, अब हिंदी फिल्म भी गई ठंडे बस्ते में

Pushpa: रश्मिका मंदाना के हाथ से निकली दो फिल्में

नई दिल्ली:

Pushpa: पुष्पा की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना काफी समय से बॉलीवुड में ट्राई कर रही हैं. लेकिन उनकी किस्मत यहां चमक नहीं पा रही है. पहले उनकी फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' आई, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी. और तो और ओटीटी पर भी दर्शकों के दिलों में नहीं उतर सकी. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनूं' आई. उनकी ये फिल्म तो सिनेमाघरों का मुंह तक नहीं देख सकी और सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई. इस तरहसे रश्मिका मंदाना के लिए बॉलीवुड से अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं आई है. लेकिन अब खबर आ रही है कि जिस बॉलीवुड प्रोजेक्ट की खातिर उन्होंने तेलुगु के एक प्रोजेक्ट को ठुकराया था, वह भी अब ठंडे बस्ते में चला गया है. 

तेलुगुसिनेमा डॉट कॉम के मुताबिक कुछ समय पहले रश्मिका मंदाना ने नितिन और वेंकी कुडमुला की फिल्म से हाथ खींच लिया था. इसकी वजह उनकी डेट्स का ना होना था. नितिन की फिल्म की बजया रश्मिका ने बॉलीवुड में शाहिद कपूर के साथ अपने प्रोजेक्ट को तवज्जो दी थी. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. इसकी वजह बजट बताया जा रहा है. इस तरह पुष्पा की श्रीवल्ली अब तेलुगु और हिंदी सिनेमा दोनों ही जगह अपनी फिल्मों से हाथ धो चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रश्मिका मंदाना की बात करें तो उनके पास आने वाले समय में दो पैन इंडिया प्रोजेक्ट हैं. इसमें एक रणभीर कपूर के साथ एनिमल फिल्म है. जिसे कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रड्डी वंगा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म पहली दिसंबर को रिलीज होगी. दूसरी फिल्म पुष्पा 2 है जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी. फिल्म 2024 में रिलीज होगी. इसके अलावा वह धनुष के साथ भी उनकी 51वीं फिल्म में नजर आएंगी.