दोस्तों के साथ बचपन के खेल खेलते दिखीं प्रियंका चोपड़ा, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस की मस्ती

इंस्टाग्राम पर सिजलिंग प्रियंका चोपड़ा का अलग ही अवतार नजर आ रहा है. जिसमें वो दोस्तों के साथ चिल तो कर ही रही हैं. कुछ बचपन के खेल भी खेलती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने स्टेंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास का भी वेलकम किया है.

दोस्तों के साथ बचपन के खेल खेलते दिखीं प्रियंका चोपड़ा, देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस की मस्ती

दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वीर दास की तारीफ की

नई दिल्ली:

विदेश में बस चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैन्स को इस बार जबरदस्त विजुअल ट्रीट दी है. इस बार इंस्टाग्राम पर सिजलिंग प्रियंका चोपड़ा का अलग ही अवतार नजर आ रहा है. जिसमें वो दोस्तों के साथ चिल तो कर ही रही हैं. कुछ बचपन के खेल भी खेलती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने स्टेंडअप कॉमेडियन और एक्टर वीर दास का भी वेलकम किया है. जिसके जवाब में वीर दास ने भी दिल जीत लेने वाली बात कही है. इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुछ और दोस्तों को भी याद किया है.

दोस्तों के साथ प्रियंका की मस्ती

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में वो खुद एक पोज देकर बैठी हैं. ग्रे कलर का टॉप और अपर है. जिस पर उन्होंने मल्टी कलर जैकेट पहनी है. अगली तस्वीर में वो वीर दास से मुलाकात करती दिखाई दे रही हैं. चंद और तस्वीरें हैं दोस्तों के साथ और कुछ उनकी अकेले. एक वीडियो में प्रियंका चोपड़ा अपनी फ्रेंड के साथ बचपन का खेल खेलती दिखाई दे रही हैं. जिसमें एक दोस्त हाथ जोड़ कर बैठा है. और, प्रियंका चोपड़ा को उसके हाथ पर मारना है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा चूक जाती हैं. इसके बाद दोनों दोस्तों के बीच जमकर हंसी के फव्वारे भी फूटते हैं.

वीर दास ने कहा थैंक्यू

इस पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है कि क्या शानदार दिन है. अपने दोस्तों के साथ एक ऑसम दोस्त को बोलते हुए सुनना. वीर दास के लिए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि तुम बहुत बहादुर हो और मुझे इंस्पायर करते हो. प्रियंका चोपड़ा की इस पोस्ट पर वीर दास ने भी रिएक्ट किया हॉ. वीर दास ने लिखा कि आने के लिए शुक्रिया. साथ ही हमेशा इसी ऑसम और कूल रहने के लिए थैंक्यू. मैं आपको बहुत एडमायर करता हूं. इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा के कुछ और फ्रेंड्स ने भी कमेंट किया है. दरअसल वीर दास लॉस एंजिल्स में परफॉर्म करने गए थे. प्रियंका चोपड़ा भी अपने फ्रेंड्स के साथ वीर दास को सुनने पहुंची थी. जिसके बाद पीसी ने ये पोस्ट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com