प्रियंका चोपड़ा ने अपने डॉगी संग इस अंदाज में ली सेल्फी, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- ये तो...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा ने अपने डॉगी संग इस अंदाज में ली सेल्फी, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- ये तो...देखें Photo

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फोटो वायरल

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • प्रियंका चोपड़ा ने अपने कुत्ते के साथ ली सेल्फी
  • प्रियंका की ग्लैमरस और ब्युटीफुल फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच एक्ट्रेस लगातार फैंस से अपने वीडियो और फोटो से जुड़ी हुई हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) की एक फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने डॉगी को बेहद ही प्यार से गले लगाए हुए है. सिर्फ इतना ही नहीं फोटो में प्रियंका का लुक देखने लायक है. और तो और प्रियंका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'माई लिटिल बिग ब्वॉय'. इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को सिर्फ 3 घंटे पहले ही शेयर किया गया है और अब तक इस पर 40 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  ये तो क्वीन है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा- मैम आपका जवाब नहीं.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on


जहां तक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  की इस वायरल फोटो की बात करें तो इसमें प्रियंका के लुक की जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. खासकर प्रियंका चोपड़ा का गोगल्स लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अमेजन के साथ दो साल की 'मल्टीमिलियन-डॉलर फर्स्ट-लुक टेलीविजन डील' पर हस्ताक्षर किए हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी.