Priyanka Chopra ने निक जोनस के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- ये घर आ गए...

प्रियंका ने निक जोनस के साथ एक बेहद ही खास तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं.

Priyanka Chopra  ने निक जोनस के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- ये घर आ गए...

निक-प्रियंका की रोमांटिक तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिनों सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की तगड़ी फैंन फॉलोइंग है. प्रियंका अपने फैंस के साथ अपना हर खास मोमेंट शेयर करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. वहीं हाल ही में प्रियंका ने एक तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में उनके साथ पति निक जोनस (Nick jonas) भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस और करीबी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

निक के साथ साझा की रोमांटिक तस्वीर
दरअसल प्रियंका (Priyanka Chopra) ने निक जोनस (Nick Jonas) के साथ एक बेहद ही खास तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को हग करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं प्रिंयका के चेहरे पर एक हल्की मुस्कान भी देखी जा सकती है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करने के साथ ही प्रियंका लिखती हैं कि 'वह घर आ गए.' कपल की यह रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बताते चलें कि निक को कुछ दिनों पहले प्रियंका के रेस्ट्रॉन्ट 'सोना' में भी स्पॉट किया गया था. फिलहाल तो फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लगती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजक्ट पर काम कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Movies) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. जिसका नाम है 'पर्पल पेबल्स पिक्चरर्स'  है. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्में रिलीज की गई हैं. बता दें कि हाल ही में प्रियंका ने अपनी हेयरब्रॉन्ड 'एनोमली' भी लॉन्च किया है साथ ही वे अपने रेस्टोरेंट 'सोना' को लेकर भी चर्चाओं में हैं.