Priyanka Chopra ने किया खुलासा, बोलीं- 'मिस वर्ल्ड इवेंट की रात हेयर कर्लर से जल गई थी, फिर यूं छिपाए दाग'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक इंटरव्यू में इन बातों का खुलासा किया है. उन्होंने इस दौरान बताया कि मिस वर्ल्ड इवेंट से पहले हेयर कर्लर से उनकी स्किन जल गई थी.

Priyanka Chopra ने किया खुलासा, बोलीं- 'मिस वर्ल्ड इवेंट की रात हेयर कर्लर से जल गई थी, फिर यूं छिपाए दाग'

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवु से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. एक्ट्रेस साल 2000 में मिस वर्ल्ड बनी थीं और तभी से वो लगातार शोहरत की बुलंदियों को छू रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में मिस वर्ल्ड इवेंट से ठीक पहले के दिन को याद किया और एक खुलासा भी किया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Miss World 2000) ने खुलासा किया है कि मिस वर्ल्ड (Miss World 2000) का खिताब जीतने से पहले उनका एक एक्सिडेंट हो गया था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस बात का खुलासा जिमी फॉलन के शो 'द टुनाइट शो' में किया है. उन्होंने इस दौरान बताया कि स्टेज पर जाने से पहले हेयर कर्लर से उनकी स्किन जल गई थी, जिसके बाद उसे छुपाने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा: "मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी. वहां करीब 90 लड़कियां थीं, जो बैकस्टेज में इधर-उधर घूम रही थीं. साथ ही अपना हेयरस्टाइल और मेकअप करवा रही थीं. मैं अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश कर रही थी और इसी बीच किसी ने मुझे टोका दिया. जल्दबाजी में मैंने खुद को जला लिया और स्किन खरोंच दी थी."

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे बताया: "इस घटना से मेरे स्किन पर एक बड़ा दाग आ गया. जिसके बाद मैंन अपने दाग को कंसीलर और बालों से छुपा लिया. जब भी मैं उस तस्वीर को देखती हूं तो मुझे याद आ जाता है कि कैसे मैंने बालों का छल्ला बनाकर दाग को ढका था."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अगली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' है. जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की है. प्रियंका की फिल्म 'वी कैन बी हीरोज' हाल ही में रिलीज हुई है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में काम करती नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अपोजिट राजकुमार राव भी दिखे.