प्रियंका चोपड़ा ने 22 साल के फिल्मी करियर में हासिल की यह उपलब्धि, जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश देसी गर्ल'

अकसर देखा गया है कि फिल्मी दुनिया में मेल एक्टर्स को फीमेल एक्टर्स से ज्यादा फीस मिलती है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने इस मिथक को 22 साल बाद ध्वस्त कर दिया है और मेल एक्टर के बराबर ही फीस ली है.

प्रियंका चोपड़ा ने 22 साल के फिल्मी करियर में हासिल की यह उपलब्धि, जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश देसी गर्ल'

प्रियंका चोपड़ा ने सिटाडेल में अपनी फीस को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल को लेकर चर्चा में हैं. जहां उनके एक्शन की चर्चा हो रही है तो वहीं फैंस सीरीज को देखने की अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हए नजर आ रहे हैं. इसी बीच देसी गर्ल का दिया एक स्टेटमेंट चर्चा में आ गया है, जिसमें वह इस सिटाडेट सीरीज में उनकी फीस के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा है कि यह पहली बार है जब उन्हें हीरो के बराबर की फीस दी गई है. 

साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के किकऑफ में अमेजन स्टूडियोज की प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ अपनी बातचीत के दौरान कहा, "मैं यह कहने के लिए मुसीबत में पड़ सकती हूं. हालांकि यह इस पर निर्भर करता है कि कौन देख रहा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 22 साल से काम कर रही हूं, और मैंने लगभग 70 से अधिक फीचर और दो टीवी शो किए हैं. लेकिन जब मैंने सिटाडेल में काम किया, तो यह मेरे करियर में पहली बार था जब मुझे फीस बराबर मिली है."

आगे एक्ट्रेस ने कहा, "मैं इस बारे में हंस रही हूं क्योंकि यह हंसने की वजह है. मैं निवेश और काम की बराबरी होने पर भी मुझे बहुत कम वेतन मिलता है. लेकिन जिस सहजता से अमेज़न स्टूडियोज ने कहा, 'यह वही है जिसके आप हकदार हैं, आप सह-प्रमुख हैं, यह उचित है,' और मैं ऐसा था, 'आप सही कह रहे हैं, यह उचित है.' और मुझे हैरानी है कि क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां हॉलीवुड में बहुत कम महिला फैसला लेने वाली हैं? अगर कोई महिला वह फैसला नहीं लेती तो क्या यह एक अलग बातचीत होती? क्योंकि वे बातचीत नहीं हैं जो बहुत आसानी से हो जाए.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मेडन की सिटाडेल एक स्पॉई एक्शन थ्रिलर सीरीज है, जो 28 अप्रेल को रिलीज होने वाली है. वहीं अमेजन प्राइम पर इस सीरीज को फैंस देख सकेंगे, जिसका हाल ही में धमाकेदार प्रोमो रिलीज हो चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com