प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत, Photo और Video हुए वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही पति-पत्नी ने बड़े रोमांटिक अंदाज में नए साल का स्वागत किया.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत, Photo और Video हुए वायरल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वीडियो हुआ वायरल
  • कलाकारों ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत
  • प्रियंका और निक के अंदाज से खुश हुए फैंस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और अमेरिकन सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी सबकी पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों कलाकारों ने साल 2018 में शादी की थी. अपनी फोटो और वीडियो को लेकर कपल्स हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसा ही उनके एक वीडियो को लेकर भी देखने को मिला. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही पति-पत्नी ने बड़े रोमांटिक अंदाज में नए साल का स्वागत किया. प्रियंका और निक जोनास का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वे इसपर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने CAA को बताया 'निशाना बनाने वाला' कानून, बोलीं- हम जाग गए हैं...

My focus only my NP babies #PriyankaChopra #NickJonas

A post shared by NP LEGACY (@nplegacy1) on

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) के यह फोटो और वीडियो उनके फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में कपल्स का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. वीडियो में जहां प्रियंका चोपड़ा पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो नहीं निक जोनास ब्लैक ब्लेजर और पैंट में नजर आ रहे हैं. वीडियो के साथ-साथ प्रियंका और निक की कई फोटो भी सोशल मीडिया प जमकर वायरल हो रही हैं. 

सारा अली खान फिर बनीं सुर्खियों का हिस्सा, पूल में भाई के साथ यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Photos और Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky Is Pink) में नजर आई हैं. उनकी इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), जायरा वसीम और रोहित शराफ ने भी अहम भूमिका निभाई है. इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है. द स्काइ इज पिंक के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने 'फ्रोजन 2' (Frozen 2) के हिंदी वर्जन के लिए भी डबिंग की थी. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...