प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने दिखाई परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की अनदेखी झलक

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने शेयर की परिणीति चोपड़ा की अनदेखी तस्वीर.

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने दिखाई परिणीति चोपड़ा की चूड़ा सेरेमनी की अनदेखी झलक

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी ने शेयर की परिणीति चोपड़ा की फोटो

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को हफ्ताभर बीत गया है. वहीं अब शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो का सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरु हो गया है. इसी बीच ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने पिछले हफ्ते चूड़ा सेरेमनी से परिणीति चोपड़ा की एक प्यारी और अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस का बहुत प्यारा मिल रहा है. 

शादी का जश्न खत्म होने के लगभग एक हफ्ते बाद मधु चोपड़ा ने रविवार को फैंस को चूड़ा सेरेमनी से परिणीति की एक प्यारी तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस एक सुंदर पीले सलवार सूट में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए स्माइल करती हुई दिख रही हैं. इसके साथ कैप्शन में लिखा, "दुल्हन को उसके चूड़ा समारोह की शुभकामनाएं." वहीं फोटो शेयर करते ही हार्ट इमोजी और बधाई हो की कमेंट में ढेर लग गई है. हालांकि अब ये पोस्ट डिलीट कर दिया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

इससे पहले परिणीति ने एक स्पेशल गाने ओ पिया के साथ अपनी शादी की झलक फैंस को दिखाई थी. वहीं उन्होंने ये बतौर तोहफा पति राघव चड्ढा को दिया है. वीडियो की शुरुआत परिणीति के बारात से छिपने से होती है.  जहां वह चिल्लाते हुए कहती हैं, "हे भगवान, यह हो रहा है,". आगे दुल्हन की एंट्री और जयमाला सेरेमनी दिखती है. इसके अलावा सारेगामापा के गाने की वीडियो में फेरों की भी झलक फैंस को देखने के लिए मिली है, जो कि चर्चा में है. 

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सोमवार सुबह अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया. इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे... अंत में बहुत खुशी हुई." मिस्टर और मिसेज़ बने! एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे... हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है." वहीं कपल ने फैंस का शुक्रिया अदा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com