प्रियंका चोपड़ा के होली सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रीति जिंटा, दोनों के पतियों ने भी जमकर खेली होली- देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा के होली सेलिब्रेशन में प्रीति जिंटा भी पहुंचीं. होली के जश्न की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के होली सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रीति जिंटा, दोनों के पतियों ने भी जमकर खेली होली- देखें PHOTOS

प्रियंका चोपड़ा ने प्रीति जिंटा के साथ मनाई होली

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ अमेरिका में रहती हैं. उनका अधिकतर समय अब अमेरिका में ही गुजरता है. ऐसे में वह भारतीय त्योहारों को मनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटो वायरल हो रही हैं. यह फोटो उनके होली सेलिब्रेशन की है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी शामिल हुई हैं. प्रीति भी शादी के बाद से अमेरिका के कैलिफोर्निया में ही रहती हैं. इस तरह प्रीति जिंटा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ होली मनाने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रीति जिंटा के साथ उनके पति ज्यां गुडइनफ भी होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में एक और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नजर आ रही हैं जो बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का डंका बजा रही हैं. हम बात कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा की जो अपने पति निक जोनस के साथ होली के खुमार में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं. सभी के चेहरे पर रंग बिरंगे गुलाल लगे हैं जो उनकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होली पर अपने पति के साथ रंग में रंगी तस्वीर में प्रीति के चेहरे पर नजर आ रही हंसी और डिंपल ने एक बार फिर से उनके फैंस का दिल चुरा लिया है. उनके फैंस के लिए ये साल बहुत खास है क्योंकि एक लम्बे ब्रेक के बाद साल 2023 में प्रीति जिंटा करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक दमदार रोल के साथ धमाकेदार कम बैक कर रही हैं. जिसका उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.