Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने अब महिलाओं की मदद के लिए दान की इतनी रकम, बोलीं- वो दुनिया को बदलने की ताकत रखती हैं और...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस बार महिलाओं की मदद के लिए आगे आई हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने महिलाओं के लिए किया दान
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए जहां सभी कलाकार कुछ न कुछ दान कर मदद कर रहे हैं तो वहीं एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाती नजर आई हैं. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा इस बार महिलाओं की मदद के लिए आगे आई हैं और उन्होंने संकट के समय भी हार न मानने वाली महिलाओं के लिए 100,000 डॉलर यानी 76,22,750 रुपये दान करने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. प्रियंका चोपड़ा के इस कदम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Advertisement


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, "हम संकट के दौरान भी उभरने वाली महिलाओं के लिए 100,000 डॉलर दान कर रहे हैं. अगर आप किसी ऐसी महिला को जानते हैं तो हमें उसे सामने लाना चाहिए, उनकी कहानी हमारे साथ साझा करें, वो किस सेवा में है, किसी बड़े बिजनेस में है या फिर छोटे उद्योग की मालकीन है. हम उसके साथ इस चीज को मनाना चाहते हैं." अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि महिलाओं के पास शक्ति होती है पूरी दुनिया को बचाने की और उसे ठीक करने की. 

Advertisement
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "हमारी दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है और यह कहने की कोई जरूर नहीं है कि हम अपने ओरिजिन प्लान के साथ आगे नहीं बढ़ सकते और न ही इस कैंपेन को लॉन्च कर सके हैं." इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह हर हफ्ते लाइव आएंगी और महिलाओं की कहानियां साझा करेंगी. बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पीएम केयर फंड, यूनिसेफ और कई संस्थाओं में कोरोनावायरस को लेकर दान दिया था. इस कदम के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की लोगों ने खूब तारीफें भी की थीं. 
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
मानसिक दिव्यांगता के बावजूद समर्थ की मदद से लक्ष्मी बना पैरा टेनिस का स्टार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: