Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पिछले साल वैलेंटाइंस डे पर उन्होंने आंख मारने वाला एक वीडियो डाला था, जिसने पूरे देश में हंगामा बरपा दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो भी कम धमाल भरा नहीं है.

Priya Prakash Varrier ने फिर चलाए नैनों से तीर, पहली ही फिल्म में बिंदास तेवर- देखें Video

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने फिर चलाए नजरों के तीर

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो वायरल
  • फिर चलाए नजरों से तीर
  • 'श्रीदेवी बंगलो' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) जब भी कुछ करती हैं तो हंगामा हो जाता है. प्रिया प्रकाश वारियर ने पिछले साल वैलेंटाइंस डे पर उन्होंने आंख मारने वाला एक वीडियो डाला था, जिसने पूरे देश में हंगामा बरपा दिया था, और इंटरनेट सनसनी की आंख के एक इशारे पर करोड़ों लोग घायल भी हो गए थे. 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के इस सीन ने प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को इंटरनेट क्वीन बना दिया था. वैलेंटाइंस डे आने वाला है और प्रिया प्रकाश वारियर का हंगामा होना शुरू हो गया है. मलयालम (Malayalam) एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो (Sridevi Bungalow)' के रिलीज होते ही विवाद गहरा रहे हैं, वहीं प्रिया प्रकाश वारियर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पुराने अंदाज में बिजलियां गिराती नजर आईं. प्रिया प्रकाश वारियर की उम्र अभी सिर्फ 19 साल है.

सपना चौधरी ने ''ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

सारा अली खान के 'सोनू' ने पीएम मोदी संग ली 'Backfie', फैन्स बोले- करण जौहर की कॉफी पीने मत चले जाना...

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का एक वीडियो रिलीज हुआ जिसमें वे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सिग्नेचर मूव को करती नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का ये मूव बेशक साल भर पुराना हो गया है, लेकिन आज भी सुपरहिट है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) जब इस तरह नजरों के तीर चलाती हैं तो वहां हल्ला मच जाता है. इस वीडियो में भी कुछ ऐसा है और प्रिया प्रकाश वारियर कमाल की लग रही हैं. 

क्रिकेटर युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच ने लिखी इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर यूं आया रिएक्शन

 

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो (Sridevi Bungalow)' का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है. 'श्रीदेवी बंगलो (Sridevi Bungalow)' में प्रिया प्रकाश वारियर बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. ट्रेलर आने के बाद ही इस फिल्म के नाम और कॉन्सेप्ट पर सवाल उठने लगे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने मरोड़ा उसका हाथ और...देखें Video

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के टाइटल को लेकर फिल्ममेकर व उनकी टीम को लीगल नोटिस भेजा है. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर की लोकप्रियता की शुरुआत भी विवादों के साथ हुई थी, ऐसे में देखना यह है कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म को किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...