प्रिया प्रकाश वारियर ने Valentine's Day पर फिर मचाई सनसनी, लाई हैं ये तोहफा- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पिछले साल वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके पर 26 सेकंड के वीडियो ने उन्हें देश भर में सनसनी बना दिया था. इस वैलेंटाइंस डे पर भी वे जोरदार तोहफा लेकर आ रही हैं.

प्रिया प्रकाश वारियर ने Valentine's Day पर फिर मचाई सनसनी, लाई हैं ये तोहफा- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का Valentine's Day पर जोरदार धमाक

खास बातें

  • 14 फरवरी को रिलीज हो रही है फिल्म
  • प्रिया प्रकाश वारियर हैं हीरोइन
  • वैलेंटाइंस डे पर दिया है तोहफा
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पिछले साल वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके पर 26 सेकंड के वीडियो ने उन्हें देश भर में सनसनी बना दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर इस वैलेंटाइंस डे पर भी अपने फैन्स के लिए जबरदस्त तोहफा लेकर आ रही हैं. रोज डे (Rose Day) प्रिया प्रकाश वारियर की 'ओरू अदार लव' का नया वीडियो रिलीज हो गया है, जो जमकर धमाल कर रहा है. (Video देखने के लिए यहां क्लिक करें) प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की डेब्यू मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे (Valentine's Day) के मौके पर रिलीज हो रही है. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना फिल्म 'ओरू अदार लव' के सॉन्ग 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)'के सॉन्ग पर नजरों के तीर चलाए थे, और पूरा देश घायल हो गया था.

आम्रपाली दुबे का डांस YouTube पर हुआ सुपरहिट, Video ने उड़ाया गरदा

सारा अली खान ने 'आंख मारे' पर डांस से हिला दिया स्टेज, Video ने मचाई धूम

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म को लेकर जानकारी दी है. वैसे भी प्रिया प्रकाश वारियर की 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)'के सॉन्ग पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः 'ओरू अदार लव, लव स्टोरी मलयालम, तमिल और कन्नड़ में 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.' इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने फैन्स को इशारा कर दिया है कि वे सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को देखें.

सनी देओल के बेटे करण देओल ने की मेट्रो की सवारी, कोई पहचान नहीं पाया- देखें Video

सपना चौधरी का रौद्र रूप देख खिसक जाएगी पांव तले जमीन, थम नहीं रहा Video देखने का सिलसिला

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की आंखों के इशारों की वजह से ही 19 साल की उम्र में वे लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंच गई हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के इंस्टाग्राम (Priya Prakash Varrier Instagram) पर फॉलोइंग 65 लाख का आंकड़ा छू चुकी है. यही नहीं, प्रिया प्रकाश वारियर हिंदी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से भी दस्तक देनी जा रही है. हालांकि फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर को इस फिल्म में बोल्ज अंदाज में देखा जा सकेगा. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के फैन्स के लिए गुड न्यूज यह है कि 14 फरवरी को उन्हें वो फिल्म देखने को मिल रही है जिसके 26 सेकंड के वीडियो ने देश भर में तहलका मचा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...