26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.

Priya Prakash Varrier को 26 सेकंड के एक वीडियो ने इंटरनेट सनसनी बना दिया है, उनकी स्टार वैल्यू भी जबरदस्त बन गई है.

26 सेकंड के वीडियो से सनसनी बनीं Priya Prakash Varrier, एक फोटो के लेती हैं इतने लाख रु.

इंटरनेट सनसनी Priya Prakash Varrier

खास बातें

  • मलयालम एक्ट्रेस हैं प्रिया
  • 18 साल की उम्र है, कॉलेज में पढ़ती हैं
  • पहली फिल्म हो चुकी है रिलीज
नई दिल्ली:

Priya Prakash Varrier को 26 सेकंड के एक वीडियो ने इंटरनेट सनसनी बना दिया है, और वह अपनी पहली मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)'रिलीज होने से पहली ही बड़ी स्टार का दर्जा पा चुकी थीं. 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' वीडियो में उनके आंखों के इशारों पर पूरा देश झूम गया था, और वह जाना-पहचाना नाम बन गई थीं. प्रिया से जुड़ा एक और जबरदस्त खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रिया प्रकाश वारियल अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए आठ लाख रु. चार्ज करती हैं. हालांकि इस बारे में प्रिया ने कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस बात में कोई शुबहा नहीं है कि उनकी जबरदस्त स्टार वैल्यू बन चुकी है. 

5 Facts: सिल्क स्मिता की छोटी बहन बनकर किया डेब्यू, अब पड़ी बॉलीवुड की नजर
 



Baaghi 2 के एक्शन सीन करते समय टाइगर श्रॉफ के डर का खुला राज, बोले- यह सब काफी डरावना था...

प्रिया प्रकाश के इंस्टाग्राम पर इस समय 51 लाख फॉलोअर्स हैं. प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोन को भी पछाड़ दिया था. वैलेंटाइंस डे के मौके पर वायरल हुए इस वीडियो ने कई रिकॉर्ड बना दिए थे. प्रिया की ये फिल्म 3 मार्च को रिलीज हो चुकी है. प्रिया प्रकाश का ये गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कहते नजर आए. गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दीं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी.

Video: प्रिया प्रकाश बोलीं NDTV से - समझ नहीं आ रहा, खुशी पर कैसे काबू पाऊं 



B-ग्रेड फिल्मों की इस सुपरस्टार का किरदार निभाएंगी 'भोली पंजाबन', दिखेगा बोल्ड अवतार

प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. रातों-रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाने वाली प्रिया फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें