धोनी की जबरा फैन निकलीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर, IPL में अपनी फेवरेट टीम को यूं किया चीयर, देखें VIDEO 

हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं और इस दौरान का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. प्रिया प्रकाश ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं.

धोनी की जबरा फैन निकलीं विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर, IPL में अपनी फेवरेट टीम को यूं किया चीयर, देखें VIDEO 

आईपीएल मैच देखने पहुंचीं प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली :

प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से छाई रहती हैं. विंक गर्ल के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर के लाखों चाहने वाले हैं. भले ही प्रिया प्रकाश ज्यादा फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे अपने फैन्स संग जुड़ी रहती हैं. ऐसे में प्रिया प्रकाश वारियर का एक नया पोस्ट इस समय चर्चा में आ गया है. हाल ही में प्रिया प्रकाश वारियर आईपीएल मैच देखने पहुंची थीं और इस दौरान का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

प्रिया प्रकाश ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं. प्रिया येलो कलर की जर्सी में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करती दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ प्रिया ने एक कैप्शन भी लिखा है और बताया है कि वे महेंद्र सिंह धोनी की कितनी बड़ी फैन हैं और अब जाकर पहली बार उन्हें इस तरह क्रिकेटर देखने का मौका मिला है. प्रिया प्रकाश वारियर लिखती हैं, "दैट्स द वे माही वे...क्या अनुभव था! हमेशा से हम सबके प्यारे कैप्टन कूल की फैन रही हूं और उनको लाइव खेलते देखना किसी ऑनर से कम नहीं था. स्टेडियम में मैं पहली बार क्रिकेट मैच देख रही थी. अविश्वसनीय, बस इतना कहना चाहती हूं. और CSK कप जीतो". 

इस तरह से प्रिया प्रकाश वारियर ने बता दिया कि वे महेंद्र सिंह धोनी की कितनी बड़ी फैन हैं और वे चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के विनर के तौर पर देखना चाहती हैं. प्रिया प्रकश के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'CSK की फैन wow'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'माही तो मेरे भी फेवरेट हैं. व्हाट ए प्लेयर'. इस तरह से प्रिया प्रकाश वारियर के पोस्ट को एक घंटे में 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com