Priya Prakash Varrier की फिल्म 'चेक' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की तेलुगू फिल्म 'चेक' (Check) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Priya Prakash Varrier की फिल्म 'चेक' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस से भरपूर है Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म का ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की तेलुगू फिल्म 'चेक' (Check) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर फिलहाल 16वें नंबर ट्रेंड कर रहा है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका सुपरस्टार निथिन (Nithiin) निभा रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी वकील के दमदार रोल में नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर इस फिल्म से टॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं.

नोरा फतेही का गाना 'छोड़ देंगे' हुआ रिलीज, जोरदार डांस और एक्सप्रेशन से जीता फैन्स का दिल- देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier), निथिन (Nithiin) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म 'चेक' (Check) का ट्रेलर सस्पेंस से भरपूर दिखाई दे रहे हैं. इसमें कई ट्विट्स और टर्न्स नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि निथिन एक कैदी की भूमिका निभा रहे हैं और उन्हें गद्दार के रूप में पेश किया गया है. वहीं, रकुल प्रीत सिंह फिल्‍म में क्रिमिनल वकील के रोल में हैं जिन्‍हें लगता है कि निथिन निर्दोष हैं. फिल्म में एक्शन का जबरदस्त डोज दिया गया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने विदेशी कलाकारों के ट्वीट पर तोड़ी चुप्पी- वे भी इंसान हैं, जो दूसरे इंसानों के लिए आवाज उठा रहे हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'चेक' (Check) को चंद्र शेखर येलेती डायरेक्टर कर रहे हैं. अभी तक ट्रेलर को 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बीते बुधवार को ही यह ट्रेलर रिलीज हुआ. फिल्‍म आगामी 26 फरवरी  को रिलीज होनी है. इस फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाएगी.