प्रीति जिंटा के बेटे जय को हुई मम्मी की परवाह, देर हुई तो लेट लेटकर खुद ही लगा डाला घर में पोछा, VIDEO देख आप करेंगे तारीफ

2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन से शादी के बाद प्रीति जिंटा सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मम्मी बनी थीं. अब उनके टोडलर्स धीरे धीरे नॉटी होते जा रहे हैं. शैतानी भी ऐसी है जिसे देखकर आपको गुस्सा नहीं उन पर प्यार आएगा.

प्रीति जिंटा के बेटे जय को हुई मम्मी की परवाह, देर हुई तो लेट लेटकर खुद ही लगा डाला घर में पोछा, VIDEO देख आप करेंगे तारीफ

प्रीति जिंटा के बेटे का क्यूट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अपनी क्यूटनेस और शानदार एक्टिंग के दम पर प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड पर बरसों राज किया है. अब उनके जुड़वा बच्चे अपनी क्यूटनेस से इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत रहे हैं. आपको बता दें कि 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन से शादी के बाद प्रीति जिंटा सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों की मम्मी बनी थीं. अब उनके टोडलर्स धीरे धीरे नॉटी होते जा रहे हैं. शैतानी भी ऐसी है, जिसे देखकर आपको गुस्सा नहीं उन पर प्यार आएगा. प्रीति जिंटा के एक बेटे का ऐसा ही क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे खुद प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में बच्चे की क्यूटनेस देखकर यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं.

मम्मी की मदद

प्रीति जिंदा ने वीडियो शेयर किया है उसमें उनका नन्हा सा बेटा नजर आ रहा है, जिसके एक हाथ कपड़ा है. उस कपड़े को जमीन पर रख, हाथ से दबाकर बच्चा आगे बढ़ता जा रहा है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्चा पोछा लगा रहा है. इस वीडियो को प्रीति जिंटा ने कैप्शन भी बहुत ही प्यारा दिया है. प्रीति जिंटा ने लिखा कि, 'अपने बच्चे जब सफाई में दिलचस्पी लेते हैं तो कितनी खुशी होती है, जब वो अपनी मम्मी के काम में हाथ बंटाते हैं'. इसके आगे प्रीति जिंटा ने लिखा है कि जय स्वच्छ भारत अभियान की भी प्रेक्टिस कर रहा है.

लोगों ने लुटाया प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीति जिंटा के प्यारे बच्चे जय पर इंस्टाग्राम यूजर्स भी जम कर प्यार लुटा रहे हैं. जिसकी वजह से महज छह घंटे में इस वीडियो 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि बच्चा बहुत प्यारा है. अन्य यूजर ने कमेंट किया कि जब तक बच्चे छोटे होते हैं, तब तक ही उन्हें ये शौक होता है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बहुत ही एडोरेबल बच्चा है.