जगन्नाथ पुरी मंदिर के यस बैंक में फंसे 545 करोड़ रुपये, तो प्रकाश राज बोले- हे भगवान!, आपको भी लाइन में...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने यस बैंक (Yes Bank) में भगवान जगन्नाथ (Jagannath Puri Temple) की राशि फंसे होने को लेकर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

जगन्नाथ पुरी मंदिर के यस बैंक में फंसे 545 करोड़ रुपये, तो प्रकाश राज बोले- हे भगवान!, आपको भी लाइन में...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने जगन्नाथ पुरी की यस बैंक में फंसी राशि को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • भगवान जगन्नाथ की यस बैंक में फंसी सावधि
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नकदी संकट से जूझ रहे यस बैंक (Yes Bank) में भगवान जगन्नाथ (Jagannath Puri Temple) के नाम जमा 545 करोड़ रुपये की राशि पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं. यस बैंक में घौटाले और भगवान जगन्नाथ की फंसी सावधि को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने सरकार पर निशाना साधा है. प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करते नजर आते हैं. ऐसे में एक्टर का ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

Baaghi 3 Box Office Collection Day 2: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने दूसरे दिन की धांसू कमाई, किया इतना कलेक्शन


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर के जरिए निशाना साधते हुए कहा, "हे भगवान!, आपको भी लाइन में खड़ा कर दिया. जगन्नाथ पुरी के 545 करोड़ रुपये यस बैंक (Yes Bank) में फंसे होने को लेकर भक्त को चिंता होनी चाहिए." प्रकाश राज का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है. वहीं, जगन्नाथ पुरी की यस बैंक में जमा राशि को लेकर ओडिशा में विपक्षी कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) से मामले में स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है. 

सलमान खान भांजी आयत पर यूं प्यार लुटाते आए नजर, बार-बार देखा जा रहा Video


विपक्षी पार्टी ने कहा कि कानून मंत्री प्रताप जेना द्वारा दिए गए बयान में मार्च महीने के अंत तक भगवान के पैसे को राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने की घोषणा पर्याप्त नहीं है. कांग्रेस नेता नरसिंह मिश्रा ने कहा, "यह मामला चिंता का विषय है क्योंकि पूरे देश के लाखों भक्तों की भावना इससे जुड़ी है, इसलिए मुख्यमंत्री को आगे आकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...