पीएम मोदी ने भारतीयों को दी FDI से बचने की सलाह तो प्रकाश राज ने पूछ लिया यह सवाल

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भारतीयों से FDI यानी फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी से बचने की सलाह दी तो इस पर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक और FDI से बचने की सलाह दे डाली.

पीएम मोदी ने भारतीयों को दी FDI से बचने की सलाह तो प्रकाश राज ने पूछ लिया यह सवाल

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम मोदी (PM Modi) के एफडीआई (FDI) वाली बात पर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 8 फरवरी को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की. पीएम मोदी ने संसद में किसान आंदोलन, कृषि क्षेत्र, भारत में निवेश, प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना, समेत कई मुद्दों का जिक्र किया. उन्होंने किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा. इस दौरान प्रधानमंत्री ने नए FDI (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) की फुल फॉर्म बताई. उन्होंने कहा कि इस नए FDI से देश को जरूर बचना होगा. पीएम नरेंद्र मोदी के इस कथन पर एक्टर प्रकाश (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है. प्रकाश राज का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

पीएम मोदी ने कहा 'विदेश में हो रही भारतीय चाय को बदनाम करने की साजिश' तो प्रकाश राज बोले- हमेशा की तरह...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की एफडीआई की नई परिभाषा पर रिप्लाई करते हुए प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या हमें एफडीआई से रू-ब-रू नहीं होना चाहिए...फासिस्ट डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी (FDI) भी होता है...' भारत को एफडीआई (फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी) से सावधान रहना चाहिआ : पीएम मोदी'' इस तरह उन्होंने पीएम मोदी के इस बयान को लेकर अपना पक्ष रखा है और उनके इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है. 


अमेरिकी एक्ट्रेस को किसानों पर किये ट्वीट के लिए मिले 100 डॉलर, मिया खलीफा से बोलीं- धन्यवाद, मेरा वॉलेट...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने कहा, 'आप लोगों ने FDI के बारे में तो सुना होगा, फॉरेन डायरेक्ट इंवेस्टमेंट. एक नया FDI इस बीच हमारे सामने आया है और इसका मतलब है फॉरेन डिस्ट्रक्टिव आइडियोलॉजी. देश को इस FDI से जरूर बचना होगा.' दरअसल पीएम मोदी ने जिस नए FDI का यहां जिक्र किया है, उससे उनका मतलब किसान आंदोलन के दौरान विदेशी सेलिब्रिटीज़ द्वारा आंदोलन का समर्थन करने से था. पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna), सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग (Greta Thunberg) और पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है.