'आदिपुरुष' के राम की आरती उतारते दिखे प्रभास के फैंस, देखकर लोग बोले- ये लोग कौन से बुखार में हैं

'आदिपुरुष' का टीजर जब से रिलीज हुआ तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की टीजर को लेकर लोगों की अलग-अलग राय देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां फिल्म की जमकर आलोचना हो रही हैं

'आदिपुरुष' के राम की आरती उतारते दिखे प्रभास के फैंस, देखकर लोग बोले- ये लोग कौन से बुखार में हैं

'आदिपुरुष' के राम की आरती उतारते दिखे प्रभास के फैंस

नई दिल्ली:

'आदिपुरुष' का टीजर जब से रिलीज हुआ तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म की टीजर को लेकर लोगों की अलग-अलग राय देखने को मिल रही है. एक तरफ जहां फिल्म की जमकर आलोचना हो रही हैं, वहीं प्रभास और सैफ अली खान के फैंस फिल्म 'आदिपुरुष' के टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों की भीड़ 'आदिपुरुष' के राम यानी प्रभास की आरती और पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो हैदराबाद के एक सिनेमाघर का है. वीडियो में सिनेमाघर के बाहर प्रभास के फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है. फैंस की यह भीड़ 'आदिपुरुष' के पोस्टर की आरती उतार रही हैं. पोस्टर पर प्रभास का राम अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर 'आदिपुरुष' से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. 

कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं इस तरह से 'आदिपुरुष' के राम की पूजा करने पर बहुत से लोगों ने हैरानी जताई है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये लोग कौन से बुखार में हैं. समझ नहीं आता किस की साइड हैं.' दूसरे शख्स ने लिखा, 'वाह भाई मान गए सब तरह के लोग हैं दुनिया में.' अन्य फैन ने लिखा, कौन है ये लोग कहां से आते हैं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट