Pooja Hegde को मालदीव में यूं इंजॉय करते देख आप भी कहेंगे 'छुट्टियां हो तो ऐसी'

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में हैं. दो महीने पहले ही वह वहां अपने दोस्तों और टीम के साथ गई थीं. हालांकि इस बार वह अपनी फैमिली के साथ गई हैं.

Pooja Hegde को मालदीव में यूं इंजॉय करते देख आप भी कहेंगे 'छुट्टियां हो तो ऐसी'

मालदीव में पूजा

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों मालदीव में हैं. दो महीने पहले ही वह वहां अपने दोस्तों और टीम के साथ गई थीं. हालांकि इस बार वह अपनी फैमिली के साथ गई हैं. पूजा ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 13 साल बाद वह फैमिली हॉलिडे पर हैं. वह अपनी मम्मी का जन्मदिन अपने पिता और भाई के साथ वहीं मनाएंगी. पिछले मालदीव विजिट पर पूजा हेगड़े ने बिकिनी में अपनी स्टनिंग फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फोटो में वह मालदीव में इन्जॉय करती नजर आ रही हैं. फोटो में अपने बिकिनी लुक में पूजा स्टनिंग लग रही हैं. 

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस उनके एक्टिंग ही नहीं उनके लुक्स के भी कायल हैं. हाल ही अपने मालदीव दौरे पर वह बिकिनी में नजर आईं. एक फोटो में वह प्रिंटेड बिकिनी टॉप में नजर आईं तो वहीं एक अन्य फोटो में पिंक बिकिनी में दिखीं. मालदीव की कई बिकिनी फोटो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. यह एक पीरियड लव स्टोरी है जो 11 मार्च को रिलीज होगी. राधे श्याम के बाद पूजा निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की बीस्ट में दिखाई देंगी, जो 14 अप्रैल को रिलीज होगी. उनके पास मेगास्टार चिरंजीवी की आचार्य, रणवीर सिंह की सर्कस, सलमान खान की भाईजान और महेश बाबू के साथ  त्रिविक्रम श्रीनिवास की एक फिल्म है.