Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 4: ऐश्वर्या की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, चौथे दिन की इतने करोड़ की बंपर कमाई 

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन ने रिलीज के चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाये रखा.

Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 4: ऐश्वर्या की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, चौथे दिन की इतने करोड़ की बंपर कमाई 

Ponniyin Selvan Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) का जादू रिलीज के चौथे दिन भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता दिखा. रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही पोन्नियिन सेल्वन ने रिलीज के चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए रखा और फिल्म लगभग 40 करोड़ का कलेक्शन आसानी से करने में कामयाब हो गई. इस तरह से यह फिल्म इस साल सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

मणिरत्नम ने बनाई है फिल्म 

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म पोन्नियिन सेल्वन ने तीसरे दिन लगभग 64 करोड़ रुपये की कमाई की थी. रिलीज के पहले दिन फिल्म करीब 78 करोड़ की कमाई करने में सफल रही थी. इसी तरह से दूसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. इस तरह से वीकेंड के दौरान फिल्म आसानी से 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

लंबे समय बाद ऐश्वर्या ने की बड़े पर्दे पर वापसी 

पोन्नियिन सेल्वन के जरिये ऐश्वर्या राय बच्चन ने लंबे समय के बाद बड़े स्क्रीन पर वापसी की है और इस फिल्म से उन्हें बड़ी उम्मीदें हैं. उनके अलावा फिल्म में चियान विक्रम, जयराम रवि, तृषा कृष्णन, कार्ति, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलीपाला भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. पोन्नियिन सेल्वन वर्ष 1995 में आए कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित है. बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से हो रही है, लेकिन विक्रम वेधा के मुकाबले पोन्नियिन सेल्वन बहुत आगे चल रही है.

ये भी देखें: आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर की आकर्षक ड्रेस में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com