Ponniyin Selvan 2 BO Collection Day 7: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' ने 7वें दिन की सबसे कम कमाई, फैंस को लगेगा झटका!

PS 2 Box Office Collection Day 7: ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन ने भले ही सातवें दिन कम कमाई की हो लेकर वर्ल्डवाइड फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Ponniyin Selvan 2 BO Collection Day 7: ऐश्वर्या राय की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' ने 7वें दिन की सबसे कम कमाई, फैंस को लगेगा झटका!

PS 2 Box Office Collection Day 7: सातवें दिन पोन्नियिन सेल्वन ने की कम कमाई

नई दिल्ली:

Ponniyin Selvan 2 Aka PS 2 Box Office Collection Day 7: ऐश्वर्या राय बच्चन और चियान विक्रम की पोन्नियिन सेल्वन सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान की कमाई के आसपास भी नहीं है. जहां फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग करते हुए दो दिनों में ही भारत में 50 करोड़ कमा लिए थे तो वहीं केवल चार दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं हर दिन अच्छी कमाई करती हुई नजर आ रही थी. लेकिन फिल्म रिलीज के सातवें दिन कमाई में गिरावट देखने को मिली है, जो कि फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है. आइए आपको बताते हैं पोन्नियिन सेल्वन ने 7वें दिन की कितनी कमाई...

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ट्रैकर सचनिक के अनुसार, पोन्नियिन सेल्वन 2 ने सातवें दिन 6.50 करोड़ की कमाई की है, जो बाकी दिनों के मामले में बेहद कम हैं. लेकिन वीक डेज होने के कारण है. लेकिन देखना होगा वीकेंड पर फिल्म की रफ्तार बढ़ती है या नहीं. फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो सातवें दिन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने 128. 50 करोड़ कमाई कर ली है. वहीं उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड के साथ फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन पोन्नियिन सेल्वन ने 26.2 करोड़, दूसरे दिन 30.3 करोड़, तीसरे दिन 23.25 करोड़, चौथे दिन 10.5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं पांचवें दिन फिल्म ने 7.75 करोड़ की कमाई की थी. जबकि छठे दिन फिल्म ने 8 करोड़ की कमाई की थी. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म 250 करोड़ के नजदीक पहुंच गई है. 

फिल्म की बात करें तो मणिरत्नम 'पोन्नियिन सेल्वन ' के बाद पोन्नियिन सेल्वन 2 लेकर लौटे हैं, जो पहले भाग के आगे की कहानी है. वहीं इस भाग में भी ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, कार्ति, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दहाड़' का ट्रेलर लॉन्च: जानिए सोनाक्षी सिन्हा ने क्या कहा?