फ्लाइट में अंग्रेजी मेम ने शाहरुख के गाने पर किया ऐसा डांस पायलट भी सीट छोड़ने पर हुआ मजबूर- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है की कुछ अंग्रेज शाहरुख खान के गाने पर फ्लाइट में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

फ्लाइट में अंग्रेजी मेम ने शाहरुख के गाने पर किया ऐसा डांस पायलट भी सीट छोड़ने पर हुआ मजबूर- वीडियो वायरल

उड़ती फ्लाइट का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देश के साथ ही विदेशों में भी बॉलीवुड के गानों का क्रेज साफ देखा जाता है. यहां तक की लोग विदेशों में भी शाहरुख खान के गानों को बेहद पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की अंग्रेजी मेम फ्लाइट में किंग खान यानी कि शाहरुख खान के गाने पर दिल खोलकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका डांस देख फ्लाइट की एयर होस्टेस और फ्लाइट का पायलट भी बाहर आकर डांस करना शुरू कर देता है. 

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग इतनी है की देश के साथ ही विदेश के लोग भी उनपर जमकर प्यार बरसाते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की फ्लाइट में बैठी लगभग सभी अंग्रेज शाहरुख खान के गाने 'ओम शांति ओम' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका ये डांस देख सभी फ्लाइट में बैठे लोग डांस करना शुरू कर देते हैं यहां तक की एयरहोस्टेस और पायलट भी बाहर आकर डांस करने लगाते हैं. 

इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट किया क्या बात है बहुत खूब डांस, तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- यकीन नहीं हो रहा इंडियन स्टाइल में इतना खूबसूरत डांस. बता दें की इस वीडियो की लोग तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिशा पटानी मुंबई के एक सैलून से निकलते वक्त ग्लैमरस लुक में नजर आईं