कटरीना कैफ की फोन भूत के ट्रेलर रिलीज की डेट का हुआ ऐलान तो फैन बोले- प्रमोशन में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म फोन भूत का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की कई है.

कटरीना कैफ की फोन भूत के ट्रेलर रिलीज की डेट का हुआ ऐलान तो फैन बोले- प्रमोशन में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए

कटरीना कैफ की फोन भूत के ट्रेलर रिलीज की डेट का हुआ ऐलान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की अपकमिंग फिल्म फोन भूत का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा की कई है. कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म काफी वक्त से चर्चा में हैं. इन तीनों कलाकारों के फैंस फिल्म फोन भूत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार कटरीना कैफ सबसे ग्लैमरस भूत के रूप में नजर आने वाली हैं.

अभिनेत्री की इस फिल्म के ट्रेलर को 10 अक्टूबर 2022 को रिलीज किया जाएगा. ट्रेलर की यह घोषणा एक वीडियो के साथ की गई है जिसमें कलाकारों को एक बेहद अलग बीजीएम के साथ अजीब तरीके से दिखाया गया है. बॉलीवुड में सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार्स में से एक होने के नाते, कटरीना अपने एक अलग तरह के चार्म के साथ भूत के रूप में आ रही हैं, जोकि निश्चित ही फिल्म के लिए एक ट्रीट होगी. फोन भूत शादी के बाद कैटरीना की पहली फिल्म होगी. 

इसके अलावा, इंटरनेट पर हाल ही में सामने आए वीडियो में सेट पर कास्ट को अच्छा समय बिताते हुए देखा गया था, जिसने इस तिकड़ी को फिल्म में एक साथ देखने का दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, जबकि रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने फिल्म की कहानी को लिखा है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट