अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में नहीं लगाई जाएगी फोन पर पाबंदी, लेकिन होंगी ये शर्तें

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की तारीख नजदीक आ रही है फैन्स तो दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों दोनों का शादी का कार्ड खूब चर्चाओं में आया था.

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में नहीं लगाई जाएगी फोन पर पाबंदी, लेकिन होंगी ये शर्तें

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी में नहीं लगाई जाएगी फोन पर पाबंदी

नई दिल्ली :

अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की तारीख नजदीक आ रही है फैन्स तो दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों दोनों का शादी का कार्ड खूब चर्चाओं में आया था. दोनों ने माचिस के डिब्बे पर शादी का कार्ड बनवाया था. ये थीम वाकई में काफी अलग थी, जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. इसी बीच दोनों की शादी की एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि कपल ने हाल ही में ऐलान किया है कि शादी में मेहमानों को फोन ना लाने की मनाई नहीं होगी. 

हाल ही में कपल ने ये एनाउंस किया है कि कपल चाहता है कि मेहमान शादी में फोन ला सकें. कपल 'नो फोन एलाऊ' की पॉलिसी नहीं अपनाई है. कपल का कहना है कि हम चाहते हैं कि लोग शादी में खुशी-खुशी आए कंफर्टेबल रहें इसी के साथ वे यह भी अपने मेहमानों को कहते हैं कि 'फोन को छोड़ो और आनंद लो, पल को कैमरे में कैद करने की चिंता मत करो वास्तविक समय को आंखों में कैप्चर करो.' 

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा का ये फैसला और दोनों का ये विचार फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. फैन्स तो दोनों की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. बता दें कि दोनों की शादी का तैयारी शुरू हो चुकी है. दिल्ली के फंक्शन के बाद दोनों की शादी 7 अक्टूबर को मुंबई में धूमधाम से मनाई जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहिद कपूर बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर हुए स्पॉट