Pathaan Box Office Collection Day 35: शाहरुख खान की फिल्म की धीमी पड़ रही रफ्तार, 35वें दिन पठान ने कमाए इतने करोड़

Pathaan Box Office Collection Day 35: 250 करोड़ के बजट में बनीं शाहरुख खान की पठान एक्टर की कमबैक फिल्म है. अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान एटली निर्देशित फिल्म जवान और डंकी में नजर आएंगे, जिसकी चर्चा अभी से हो रही है.

Pathaan Box Office Collection Day 35: शाहरुख खान की फिल्म की धीमी पड़ रही रफ्तार, 35वें दिन पठान ने कमाए इतने करोड़

पठान की 35वें दिन कमाई में आई बड़ी गिरावट

नई दिल्ली:

Pathaan Box Office Collection Day 35: पठान की सफलता किसी से छिपी नहीं रह गई है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ने अभी तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर भी साबित हो गई है. लेकिन जैसे जैसे हफ्ते बीत रहे हैं फिल्म की रफ्तार कम होती जा रही है. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. इसी बीच पठान की 35वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है, जिसे देखकर फैंस हैरान होने वाले हैं. 

पठान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले 34 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है और भारत में ₹ 526.48 करोड़ की कमाई की है. वहीं शुरुआती रुझानों के अनुसार 35वें दिन की कमाई 0.77-0.80 करोड़ के बीच में है, जिसके बाद फिल्म की हिंदी भाषा में 509.15 करोड़ की हो गई है. जबकि भारत में कुल कमाई 527.25 करोड़ हो गई है.  वर्ल्डवाइ़ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1023 करोड़ की कमाई की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 250 करोड़ के बजट में बनीं शाहरुख खान की पठान एक्टर की कमबैक फिल्म है. इससे पहले वह फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी, जिसके बाद लोगों ने किंग खान की फिल्मों के ना चल पाने पर ताना कसा था. हालांकि शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर ने फैंस को एक बार फिर दीवाना बना दिया है. अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान एटली निर्देशित फिल्म जवान और डंकी में नजर आएंगे, जिसकी चर्चा अभी से हो रही है. इसके अलावा खबरें हैं कि सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख कैमियो करते हुए नजर आएंगे.