Pathaan Teaser: शाहरुख के बर्थडे पर इतने बजे रिलीज होगा 'पठान' का टीजर, किंग खान की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वह अगले साल की शुरुआत में फिल्म पठान में दिखाई देने वाले हैं. दिग्गज अभिनेता की यह फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हैं.

Pathaan Teaser: शाहरुख के बर्थडे पर इतने बजे रिलीज होगा 'पठान' का टीजर, किंग खान की फिल्म को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

शाहरुख खान के बर्थडे पर इतने बजे रिलीज होगा 'पठान' का टीजर ?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वह अगले साल की शुरुआत में फिल्म पठान में दिखाई देने वाले हैं. दिग्गज अभिनेता की यह फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस को उम्मीद है कि वह अपने 57वें बर्थडे पर फिल्म पठान का टीजर रिलीज करने वाले हैं. किंग खान का बर्थडे 2 नवंबर को रहता है. अभिनेता के फैंस फिल्म पठान के टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, यही वजह है जो सोशल मीडिया पर फिल्म पठान ट्रेंड कर रही है.

वहीं दूसरी ओर अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार शाहरुख खान के बर्थडे पर सुबह के वक्त फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया जाएगा. वेबसाइट के करीबी सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान अपनी फिल्म के टीजर को 2 नवंबर सुबह 10.30 से 11.30 बजे की बीच रिलीज कर सकते हैं. सूत्रों ने यह भी बताया है कि फिल्म पठान के टीजर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. हालांकि फिल्म के टीजर को लेकर शाहरुख खान और पठान के मेकर्स की ओर से अभी तक किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

बात करें फिल्म पठान की तो शाहरुख खान ने इसकी शूटिंग साल 2020 के नवंबर में शुरू की थी. उस वक्त किंग खान की इस फिल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार था. फिल्म पठान अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगी. बीते दिनों फिल्म से जुड़ा इन तीनों कलाकारों का लुक सामने आया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट