जैकी चैन के कार्टून से कॉपी किया गया था पठान के शाहरुख-सलमान का एक्शन सीन! यकीन ना हो तो देख लीजिए वीडियो

पठान में सलमान और शाहरुख को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था. शाहरुख-सलमान के एक्शन सीन पर थिएटरों में खूब तालियां बजी थी. पर आपको बता दें कि इस एक्शन सीन को कॉपीड बताया जा रहा है.

जैकी चैन के कार्टून से कॉपी किया गया था पठान के शाहरुख-सलमान का एक्शन सीन! यकीन ना हो तो देख लीजिए वीडियो

जैकी चैन के कार्टून से लिया गया था पठान का एक्शन सीन

नई दिल्ली :

हालिया रिलीज शाहरुख खान की फिल्म पठान ने कमाई के मामले में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. पठान ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ से भी अधिक का बिजनेस किया है. इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी था. सलमान और शाहरुख को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के बाद फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं था. शाहरुख-सलमान के एक्शन सीन पर थिएटरों में खूब तालियां बजी थी. पर आपको बता दें कि इस एक्शन सीन को कॉपीड बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर जैकी चैन एडवेंचर्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर जैकी चैन कार्टून का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसे शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि शाहरुख की फिल्म पठान में ट्रेन वाले एक्शन सीन को यही से कॉपी किया गया है. वीडियो में जैकी चैन को ठीक वैसा ही करते हुए देखा जा सकता है, जैसे शाहरुख और सलमान ने किया था. ब्रिज का टूटना हो या गिरती हुई ट्रेन से दौड़ना, पठान का एक्शन सीक्वेंस और जैकी चैन के कार्टून का सीन काफी हद तक मिल रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

हाल ही में YFX के अकाउंट से यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें शाहरुख, दीपिका और जॉन की फिल्म का वीएफएक्स ब्रेकडाउन था. इस वीडियो में दिखाया गया था कि पठान के सींस को उस ब्रेकडाउन में कैसे शूट किया गया है. वीडियो के कैप्शन की मानें तो इस वीडियो में यह दिखाया गया था कि 3 हजार से अधिक वीएफएक्स को कैसे शूट किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com