राघव चड्ढा के साथ एक बार फिर दिखीं परिणीति चोपड़ा, VIDEO देख फैंस बोले- अब तो शादी पक्की!

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए दिख रहे हैं.

राघव चड्ढा के साथ एक बार फिर दिखीं परिणीति चोपड़ा, VIDEO देख फैंस बोले- अब तो शादी पक्की!

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा फिर दिखे साथ

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां उन्हें कई बार राजनेता राघव चड्ढा के साथ देखे जाने पर डेटिंग की खबरें छा गई तो वहीं प्रियंका चोपड़ा के फैमिली के साथ भारत आते ही फैंस ने एक्ट्रेस की शादी पर मोहर लगा दी. लेकिन दोनों एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए हैं. जहां दोनों के चेहरे पर मुस्कुराट देख फैंस शादी की खबरों को सच मान रहे हैं और रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान परिणीति ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस में तो वहीं राघव चड्ढा राघव खाकी शर्ट और ब्लू जींस में दिख रहे हैं. वहीं राजनेता फोटोग्राफर्स का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर कमेंट में यूजर्स अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

एक ने लिखा, अब तो पक्का शादी कर रहे हैं. दूसरे फैन ने लिखा, परिणीति के लिए बहुत खुश हूं. वह सच में दिल की अच्छी हैं. वहीं फैंस ने हार्ट इमोजी भी शेयर की है. गौरतलब है कि डेटिंग की अफवाहें शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने  ट्विटर अकाउंट के जरिए दोनों को बधाई दी थी. इसके अलावा शादी के बारे में पूछने पर एक्ट्रेस और राजनेता के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई थी. 

बता दें, हाल ही में परिणीति चोपड़ी की बहन यानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ भारत लौटी हैं. वहीं फैंस का कहना है कि वह शादी के लिए भारत लौटी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीता, मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का दूसरा दिन, स्टाइलिश लुक में दिखा अंबानी परिवार