परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले हुआ छोटा सा स्पोर्ट्स टूर्नामेंट, किसकी टीम ने मारी बाजी ?

परिणीति और राघव की शादी सितंबर में उदयपुर में हुई थी. शादी से पहले एक फैमिली टूर्नामेंट करवाया गया जिसकी मजेदार तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से पहले हुआ छोटा सा स्पोर्ट्स टूर्नामेंट, किसकी टीम ने मारी बाजी ?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में रस्मों के साथ-साथ कुछ गेम्स भी हुए. दूल्हा और दुल्हन ने स्नीकर्स पहने, रिश्तेदारों को इकट्ठा किया और साथ में मिलकर म्यूजिकल चेयर, लेमन स्पून रेस, थ्री लेग रेस, क्रिकेट और भी बहुत कुछ खेला. परिणीति ने अपने इस अलग हटके प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन के वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, म्यूजिकल चेयर: एक हाई-स्टेक डांस-ऑफ जहां हर किसी ने चीटिंग करता है, लेमन स्पून रेस: स्कूल में बिताए गए साल आपको इसके लिए तैयार नहीं कर पाते, थ्री लेग रेस: क्रिकेट में सेंचुरी बनाने से भी मुश्किल, क्रिकेट: घर के क्रिकेट स्टार्स...खासतौर पर तब जब आपकी सास लास्ट बॉल पर  विकेट लेकर गेम जीत जाएं.

परिणीति ने यह भी लिखा कि यह गेम जीतने को लेकर नहीं था. यह उन शानदार पलों, एक्साइटमेंट, हंसी, ठहाकों के बारे में था...परिणीति के मुताबिक ये जंग केवल दिल जीतने और खुशियां बांटने के लिए थी. बता दें कि राघव चड्ढा ने भी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ इसी तरह की बातें लिखी थीं. 

राघव चड्ढा ने भी दूल्हेवालों की हार की बात स्वीकार करते हुए ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, “हमारी शादी से पहले की “रस्में”, जिसमें म्यूजिकल चेयर, लेमन स्पून रेस, थ्री लेग रेस और क्रिकेट का फ्रेंडली मैच जैसे गेम शामिल थे. असल में मजेदार थे. “हालांकि चड्ढा इन खेलों में विनर नहीं रहे लेकिन हमने दिल जरूर जीते खासकर परी का...जो हमारे परिवार का सबसे पसंदीदा सदस्य बन गई है."

कहां हुई शादी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परिणीति और राघव की शादी सितंबर में उदयपुर में हुई थी. इसमें सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद संजय सिंह जैसे करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल हुए. जबकि परिणीति की चचेरी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने वर्क कमिटमेंट्स के चलते शादी में शामिल नहीं हो पाईं.