क्या चुनाव के बाद राघव चड्ढा की दुल्हानिया बनेंगी परिणीति चोपड़ा? पढ़ें AAP नेता से शादी पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा जब भी मीडिया के सामने आती है अपनी मुस्कुराहट से बहुत कुछ कहा जाती हैं. अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने की बात सुनने के बाद मुस्कुराते हुए प्रतिक्रिया दी है.

क्या चुनाव के बाद राघव चड्ढा की दुल्हानिया बनेंगी परिणीति चोपड़ा? पढ़ें AAP नेता से शादी पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

क्या चुनाव के बाद राघव चड्ढा की दुल्हानिया बनेंगी परिणीति चोपड़ा?

नई दिल्ली:

परिणीति चोपड़ा लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते कुछ वक्त से ऐसी चर्चा है कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी करने वाली हैं. इसके बाद परिणीति चोपड़ा जब भी मीडिया के सामने आती है अपनी मुस्कुराहट से बहुत कुछ कहा जाती हैं. अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनने की बात सुनने के बाद मुस्कुराते हुए प्रतिक्रिया दी है. जिसके बाद परिणीति चोपड़ा के फैंस कह रहे हैं कि वह चुनाव के बाद शादी करेंगी.

वीडियो में अभिनेत्री ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है. धूप से बचने के लिए परिणीति चोपड़ा सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. वीडियो में वह पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान पैपराजी परिणीति चोपड़ा से पूछ रहे हैं कि उनकी शादी कब है ?  इस पर अभिनेत्री सिर्फ शरमाते हुए हंसकर चली जाती हैं.

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने परिणीति चोपड़ा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शादी इलेक्शन के बाद है.' दूसरे लिखा, 'अगले इलेक्शन के रिजल्ट पर निर्भर करता है.' इसके अलावा और भी कई फैंस ने वीडियो पर कमेंट किया है. आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को अक्सर साथ में देखा जाता है. जिसके बाद से ऐसी चर्चा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा