पलक तिवारी ने की रैम्प वॉक तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने बनाया मजाक, बोले- स्कूल की फेयरवेल वॉक कर रही है दीदी

श्वेता तिवारी की बिटिया पलक तिवारी एक बार फिर चर्चा में हैं. पलक हाल ही में दिल्ली फैशन वीक में रैम्प वॉक करती नजर आई थीं. लेकिन फैन्स को यह बात इस वजह से रास नहीं आई.

पलक तिवारी ने की रैम्प वॉक तो सोशल मीडिया पर फैन्स ने बनाया मजाक, बोले- स्कूल की फेयरवेल वॉक कर रही है दीदी

पलक तिवारी की रैम्प वॉक को लेकर फैन्स ने यूं बनाया मजाक

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी की बिटिया पलक तिवारी एक बार फिर चर्चा में हैं. बिजली गाने से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने वाली पलक तिवारी हाल ही में दिल्ली फैशन वीक में रैम्प वॉक करती नजर आई थीं. उनकी रैम्प वॉक का वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो फैन्स में हंगामा मच गया. पलक तिवारी की रैम्प वॉक फैन्स के गले नहीं उतरी और इसी को लेकर कोई उनका मजाक बनाने लगा तो किसी ने उन्हें कई तरह की सलाह दे डाली. फैन्स ने कहा कि उन्हें रैम्प वॉक के लिए पहले रिहर्सल कर लेनी चाहिए थी. प्रोफेशनल मॉडल्स की तरह कैटवॉक न कर पाने की वजह से फैन्स लगातार उन्हें अपने निशाने पर ले रहे हैं. 

पलक तिवारी के इस रैम्प वॉक वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'स्कूल की फेयरवेल वॉक कर रही है दीदी.' तो वहीं एक ने लिखा है कि ये रैम्प पर रेस क्यों लगा रही है. वहीं एक अन्य ने लिखा है कि थोड़ा प्रैक्टिस करो, ट्रेनिंग लो फिर आना. इस तरह कई लोगों ने उन्हें रिहर्सल करने की भी सलाह दी है. इस तरह उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी, 'रोजी द केसर चैप्टर' के साथ बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनकी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. वे पहले ही बिजली बिजली गानों से फैंस के बीच पॉपुलर हो चुकी हैं. यही नहीं, इब्राहिम अली खान के साथ उनकी दोस्ती भी चर्चा में रहती है. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट