पलक तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, PHOTOS देख फैन्स ने कहा- फायर है

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं. पलक ने 'बिजली बिजली' गर्ल के नाम से खूब पापुलैरिटी हासिल की और अब वे सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. 

पलक तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, PHOTOS देख फैन्स ने कहा- फायर है

पलक तिवारी की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली :

Palak Tiwari Shweta Tiwari Daughter Latest Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं. पलक ने 'बिजली बिजली' गर्ल के नाम से खूब पापुलैरिटी हासिल की और अब वे सलमान खान, शहनाज गिल और पूजा हेगड़े के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. अपनी मां की ही तरह बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ पलक बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड भी हैं. सोशल मीडिया पर पलक की ग्लैमरस और सिज़लिंग तस्वीरें आए दिन फैंस के होश उड़ा देती हैं. एक बार फिर दीवा ने अपने स्टनिंग अंदाज़ से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

दरअसल पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पलक का सिज़लिंग लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. फोटोज में पलक ने डार्क पर्पल कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसे उन्होंने प्रिंटेड पर्पल बॉटम के साथ पेयर किया है. इनमें से कुछ तस्वीरों में दीवा ने बड़ी सी हैट लगाई हुई है, जो उन्हें किसी प्रिंसेस का लुक दे रही है. तस्वीरों में पलक की खूबसूरती से लेकर उनकी अदाएं तक, सब कुछ लाजवाब है.

पलक की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस कमेंट बॉक्स पर उनकी तारीफों में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक फैन ने जहां उन्हें 'स्टनर' बुलाया, तो दूसरे ने कहा 'बेहद खूबसूरत'. हालांकि पलक को देखकर कुछ फैंस को श्वेता तिवारी की याद आ गई है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, 'ब्यूटीफुल बट नॉट बेटर देन योर मॉम'. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com