इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर चेहरा छिपाती दिखीं पलक तिवारी, लोग बोले- ऐसे मुंह छुपा रही जैसे...

पलक तिवारी सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर चेहरा छिपाती दिखीं पलक तिवारी, लोग बोले- ऐसे मुंह छुपा रही जैसे...

सैफ के बेटे के साथ नजर आईं पलक तिवारी

नई दिल्ली :

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हार्डी संधू के साथ ‘बिजली' गाने से डेब्यू करने के बाद पलक ‘बिजली गर्ल' के नाम से ही फेमस हो गई हैं. पलक वैसे तो आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन बीती रात से उनके चर्चे कुछ ज्यादा ही होने लगे हैं. दरअसल, कल पलक तिवारी सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में पलक और इब्राहिम को एक ही कार में जाते हुए देखा जा सकता है.

बता दें, कल पलक और इब्राहिम डिनर डेट पर गए थे और जब वे डिनर करके बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान पलक इब्राहिम के साथ उनकी गाड़ी के पीछे वाली सीट पर बैठी नजर आईं. लेकिन इन सब में सबसे अजीब बात ये रही कि पलक तिवारी जिस तरह से पैपराजी से अपना चेहरा छुपा रही थीं, उसे देख लोग हैरान हो गए और अब तरह-तरह की बातें करने लगे हैं. वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ऐसे मुंह छुपा रही है जैसे कोई गलत काम किया हो. डिनर ही तो किया है”. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “भाई इन लोगों को प्राइवेसी दो. इस तरह से फोटो लेना सही नहीं”. तो वहीं कुछ लोग यह भी अंदाजा लगाते हुए नजर आए कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान कहीं एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे? इस वीडियो पर आपकी क्या राय है, हमारे साथ जरूर शेयर करें.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com